दुल्हन को वरमाला पहनाते ही दूल्हे पर फायर हुई मां, स्टेज पर चढ़ लाल को दिया दे-दनादन चप्पल, ये है पूरा मामला

punjabkesari.in Monday, Jul 05, 2021 - 09:01 PM (IST)

हमीरपुरः अपने लाडले की शादी में सबसे ज्यादा खुशी मां-बाप को होती है। ऐसे में वो पूरे कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा खुशियां बटोरने में लगे रहते हैं। बेटे या बेटी का सुखी संसार बस जाए वो बस इसी जुगत में लगे रहते हैं। वहीं ताजा मामला हैरत में डालने वाला है। जहां दुल्हन को वरमाला पहनाते ही दूल्हे पर उसकी मां फायर हो गई। फिर क्या मां स्टेज पर चढ़ गई और अपने लाल पर दे-दनादन चप्पलों से पिटाई की। वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अंतरजातीय विवाह से जुड़े इस मामले के विषय में बता दें कि हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर में शिवानी पैलेस के पीछे रहने वाले उमेशचंद्र ने पड़ोस में रहने वाली युवती से कुछ दिन पहले कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद से दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे। कोर्ट मैरिज से उमेश के मां-बाप, भाई खुश नहीं थे। उधर बिटिया के कोर्ट मैरिज करने के बाद उसके पिता ने धूमधाम के साथ शादी करने का फैसला लिया। तीन जुलाई को शादी की तारीख तय हुई, कस्बे के एक गेस्ट हाउस में कार्यक्रम रखा गया। शादी के कार्ड भी नाते रिश्तेदारों और परिचितों को बांटे गए।

दरअसल लड़की के पिता ने शादी में दामाद के मां-बाप व भाइयों को आमंत्रित नहीं किया था, क्योंकि वह इस बेमेल शादी के खिलाफ थे। रात में जिस वक्त स्टेज पर वर-वधू वरमाला डाल रहे थे, उसी वक्त दूल्हे की मां मुंह में कपड़ा बांधकर अचानक स्टेज पर आ धमकी। दुल्हन की आड़ लेकर दूल्हे ने किसी तरह अपना बचाव किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static