अतीक-अशरफ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने किया चौंकाने वाला खुलासा, पहली ही गोली लगने से हो गई थी मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 12:01 PM (IST)

प्रयागराज: बीती 15 अप्रैल 2023 को माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmad) और अशरफ अहमद (Ashraf Ahmad) की तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या (Murder) कर दी थी। इस दिल दहला देने वाली वारदात को रात 10 बजकर 35 मिनट पर उस समय अंजाम दिया गया, जब अतीक (Atiq) और अशरफ (Ashraf) अस्पताल के बाहर मीडिया (Media) से बात कर रहे थे। अब इस मामले में अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम (Post Mortem) करने वाले डॉक्टरों (Doctors) ने कई अहम खुलासे किए हैं।

PunjabKesari

अतीक-अशरफ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, पहली ही गोली से हो गई थी मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, माफिया अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने बड़ा खुलासा किया है। डॉक्टरों के मुताबिक, तीन शूटरों ने अतीक अहमद और अशरफ अहमद को कुल 13 गोलियां मारी थीं। जिसमें से पहली ही गोली दोनों के सिर और माथे में लगी थी, जिससे दोनों की मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की पहली ही गोली लगने से मौत हो गई थी। बता दें कि इस हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी टीम शूटरों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं, घटना के समय मौजूद अन्य लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इसी क्रम में पोस्टमार्टम करने वाले 4 डॉक्टरों के बयान दर्ज किए गए हैं।

PunjabKesari

अतीक अहमद और अशरफ अहमद की गोली मारकर कर दी गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि प्रयागराज के माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। दोनों के हाथों में हथकड़ी लगी हुई थी। तीन हमलावरों ने अतीक के सिर में गोली मारी और अशरफ के भी सिर में गोली लगी। हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की। गोली मारने के बाद तीनों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमलावर के गले में आईडी कार्ड लटका हुआ था। हमलावर कथित तौर पर मीडिया रिपोर्टर के रूप में आए थे और हमलावरों ने धार्मिक नारे लगाए। हमलावरों के नाम लवलेश तिवारी, सन्नी और अरुण मौर्य हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static