Prayagraj News: अतीक गैंग का शूटर और शाइस्ता परवीन का खास बल्ली पंडित गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 10:28 AM (IST)

(सैय्यद रजा)Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले की पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। प्रयागराज पुलिस ने अतीक गैंग के शूटर और फरार चल रही शाइस्ता परवीन के खास गुर्गे बल्ली पंड़ित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किया गया बल्ली पंडित हिस्ट्रीशीटर है और अतीक अहमद के जेल जाने के बाद शाइस्ता परवीन के साथ साए की तरह सुरक्षा में रहता था। उमेश पाल हत्याकांड से पहले अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने बल्ली पंडित से मुलाकात भी की थी, जिसका एक वीडियो भी सामने आया था।

उमेश पाल हत्याकांड से पहले बल्ली के घर गई थी शाइस्ता परवीन
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बल्ली पंडित की गिरफ्तारी खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के चकिया से हुई है। उमेश पाल हत्याकांड से पहले शाइस्ता परवीन बल्ली के घर भी गई थी। जिसके बाद अब पुलिस बल्ली पंडित से फरार शाइस्ता परवीन को लेकर पूछताछ कर रही है। इसके अलावा अब पुलिस बल्ली से पूछताछ के बाद शाइस्ता परवीन के संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी करने वाली है।

अतीक अहमद गैंग का शार्प शूटर रह चुका है बल्ली पंडित
आपको बता दें कि प्रयागराज पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया बल्ली पंडित अतीक अहमद गैंग का शार्प शूटर रह चुका है। उसके उपर कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक, बालू कारोबारी से 2 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला बल्ली के खिलाफ खुल्दाबाद थाने में दर्ज हुआ है। बल्ली उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रहा था। पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई थीं। इन सब के अलावा बल्ली पंडित के खिलाफ प्रयागराज के कई थानों में संगीन धाराओं में 16 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static