PM मोदी को जान से मारने की धमकी, गुजरात की ATS ने बदायूं से युवक को उठाया

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 12:02 PM (IST)

बदायूं: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेल के जरिए जान से मारने की धमकी देने के मामले में गुजरात के अहमदाबाद की ATS ने शनिवार रात बदायूं जिले में छापेमारी की और एक युवक को उठा लिया। फिलहाल पुलिस धमकी देने के मामले में युवक से पूछताछ कर रही है। 

बता दें कि गुजरात के अहमदाबाद की दो सदस्यीय एटीएस शनिवार रात दिल्ली होते हुए बदायूं पहुंची। इसमें शामिल इंस्पेक्टर बीएन बघेला ने एक सब इंस्पेक्टर के साथ सिविल लाइंस थाने में आमद दर्ज कराई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक एटीएस ने स्थानीय पुलिस के साथ रात करीब दस बजे आदर्श नगर मोहल्ले में दबिश दी और अमन सक्सेना नाम के युवक को उठा लिया। बताया जा रहा है कि अमन अपने माता-पिता का इकलौता बेटा है। परिवार वालों ने चाल-चलन देखकर उसको पहले ही बेदखल कर दिया था, लेकिन वह रात को घर पहुंच जाता था। 

मेल के जरिए दी जान से मारने की धमकी 
बताया जा रहा है कि उसने प्रधानमंत्री कार्यालय में ई-मेल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। इसमें तीन लोग शामिल बताए जा रहे हैं, जिनमें गुजरात की एक लड़की और दिल्ली का एक लड़का भी शामिल है। सिविल लाइंस थाने पर मीडिया कर्मियों को जुटते देखकर एटीएस युवक को एसएसपी आवास ले गई। अब वहीं उससे पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर सहंसरवीर सिंह ने बताया कि गुजरात से एटीएस आई है। वह अपनी गोपनीय पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static