औरैया: रिटायर्ड पशु चिकित्सक की निर्मम हत्या,शव को खेत में फेका

punjabkesari.in Thursday, Sep 10, 2020 - 01:27 PM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया के सदर क्षेत्र में रूपए के लेनदेन में रिटायर्ड पशु चिकित्सक की ईट-पत्थर से कूंच-कूंच कर हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया। पुलिस अधीक्षक सुनीति ने गुरुवार को यहां कहा कि शहर के दिबियापुर रोड बाइपास निवासी रिटायर्ड पशु चिकित्सक कैलाश नारायण दीक्षित बुधवार को दिन में तीन बजे घर निकले जिसके बाद परिजनों ने फोन किया तो रिंग गयी पर उठा नहीं। जिस पर परिवार वालों को शक हुआ और इनको जगह-जगह ढ़ूढने का प्रयास किया।

रात्रि में करीब 10 बजे जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गयी। परिवार वालों ने पास में ही स्थित एक राइस मिल के मालिक कुंवर बहादुर राठौर व उनके नौकर समेत दो अन्य पर शक जाहिर किया क्योंकि उनका अक्सर उन्हीं के साथ बैठना उठना रहता था और घर से निकलते वक्त उन्हीं से मिलने के बात कहकर गये थे। इसी बीच सोधेमऊ गांव के समीप एक शव को नदी में फेंकने गये तीन लोगों को गांव वालों ने घेरा तो वे शव को खेत में फेंक कर भागने लगे। ग्रामीणों ने उनमें से एक को पकड़ कर पुलिस को सौंपा जबकि दो भागने में सफल हो गये।

पुलिस ने मुख्य आरोपी कुंवर बहादुर राठौर को भी दबोचा लिया है। उसके धान मिल से मृतक का कपड़ा व अन्य सामान भी बरामद हुआ है। हत्या के साक्ष्य छिपाने के लिये मृतक की बाइक व मोबाइल को दखलीपुर के समीप फेंका गया था। आरोप है कि मुख्य हत्यारोपी मील मालिक पर मृतक पशु चिकित्सक का 50 लाख रूपए बकाया था और बुधवार को भी प्लाट लिखाने के लिए बैंक से निकाले करीब 10 लाख रूपए लेकर गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static