Crime News: रस्सी से गला कसकर युवती की हत्या, दरिंदों ने शव हाईवे किनारे फेंका

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 10:03 PM (IST)

बरेली/बिथरी चैनपुर: बिथरी चैनपुर थानाक्षेत्र के गोपालपुर नगरिया गांव के पास 25 साल की युवती शव हाईवे किनारे गेहूं के खेत में बोरे में पड़ा मिला। युवती का रस्सी से गला कसकर हत्या की गई। युवती की पहचान नहीं हो सकी है। लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर इन्वर्टिस जीरो पॉइंट के पास सोमवार को गोपालपुर नगरिया गांव में शंकर लाल मिश्र के गेहूं के खेत में एक प्लास्टिक के बोरे में युवती का शव मिला। युवती के गले में रस्सी बंधी हुई थी। सोमवार सुबह जब शंकर लाल खेत पर गए तो बोरा देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसपी देहात उत्तरी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा, सीओ हाईवे और थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जब बोरा खोलकर देखा तो उसमें युवती का शव मिला। पुलिस ने फील्ड यूनिट की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवती के हाथ में लिखा था पुष्पा-अजय
युवती की दाहिनी कलाई पर पुष्पा और अजय लिखा हुआ था। युवती ने श्रृंगार कर रखा था मगर उसके सिर में सिंदूर नहीं था। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देख रही है। हत्या में किसी जानने वाले का भी हाथ हो सकता है।

PunjabKesari

बैग में मिले कपड़े, शाही का लिखा था पता
युवती के शव से कुछ दूरी पर एक बैग मिला है, जिसमें कुछ फ्रॉक और अन्य कपड़े हैं। बैग पर शाही मार्केट का पता लिखा हुआ था। बैग पर दुकानदार आरिफ का नाम और नंबर लिखा हुआ था। आरिफ ने बताया कि उनकी शाही मार्केट में आरिफ- राशिद क्लॉथ हाउस के नाम से दुकान है। वह महिलाओं और पुरुषों के कपड़े बेचते हैं। दुकान पर शाही कस्बे के आसपास स्थित गांवों के लोग ही खरीदारी करने आते हैं। पुलिस को आशंका है कि युवती शाही के आसपास की हो सकती है।

बिथरी क्षेत्र की फैक्ट्रियों में की जा रही छानबीन
पुलिस अधिकारियों के अनुसार बिथरी चैनपुर में कई फैक्ट्री हैं। जहां पर बाहरी लोग भी आकर काम करते हैं। ऐसे में पुलिस फैक्ट्रियों में काम करने वालों की डिटेल खंगाल रही है, ताकि युवती की पहचान हो सके।

युवती की रस्सी से गला कस कर हत्या की गईः एसपी देहात उत्तरी
एसपी देहात उत्तरी मुकेश चन्द मिश्रा ने बताया कि युवती की रस्सी से गला कस कर हत्या की गई है। युवती ती की पहचान के लिए कई टीमें लगाई गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static