UP पुलिस का गजब कारनामाः कोरोना से बचाव के लिए उठाया ये कदम, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

1/12/2021 6:04:48 PM

गोरखपुरः कोरोना संकट अभी टला नहीं इसका प्रकोप बरकरार है। ऐसे में सरकार बार-बार सोशल डिस्टेंस, मास्क और सैनिटाइजर को लेकर लापरवाही न बरतने की अपील कर रही है। वहीं एक बार फिर से उत्तर प्रदेश पुलिस का विचित्र कारनामा सामने आया है। फिर गिरफ्तार किए गए अपराधी और उसे पकड़कर खड़े पुलिसकर्मी के चेहरे पर फोटोशॉप से मास्क लगा दिया गया। फिर ट्विटर पर बुरी तरह किरकिरी होने के बाद पुलिस को अपना वह ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

बता दें कि मामला गोरखपुर का है। जहां गोरफपुर पुलिस ने पहले एक फोटो ट्वीट की, जिसमें एक कांस्टेबल गिरफ्तार अभियुक्त को पकड़कर खड़ा है। कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान आने पर पुलिस ने थोड़ी देर बाद उसी फोटो को दोबारा ट्वीट किया, जिसमें दोनों के चेहरे पर फोटोशॉप से मास्क लगा दिया गया। बस इसी के बाद से लोगों ने पुलिस को टारगेट पर ले लिया। यूजर्स ने सोशल मीडिया पर पुलिस को ट्रोल करते हुए तरह-तरह की टिप्पणियां कीं।

एक यूजर ने लिखा-‘यह यूपी पुलिस का डिजिटल मास्क है’ तो दूसरे ने लिखा-‘ये फोटोशॉप करने की जरूरत नहीं थी, आपकी ही सरकार है क्या कर लेते आपका।’ इसी तरह एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की-‘पिक्स आर्ट एप गजब है।’ कुछ लोगों ने पुलिस की फोटो एडिटिंग पर भी सवाल उठाया और कहा कि इससे अच्छा तो हम लोग कर लेते हैं।

 


Moulshree Tripathi

Related News