अनुपमा पर आजम खान ने किया पलटवार, कहा- शिक्षा मंत्री को कुछ तो हो बुद्धि, तमीज

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 06:45 PM (IST)

रामपुर/उत्तर प्रदेशः यूपी की शिक्षा मंत्री के दिए गए बयान पर सपा नेता आज़म खान ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अनुपमा जायसवाल को केवल मंत्री कहें ना कि शिक्षा मंत्री क्योकि शिक्षा मंत्री को कुछ तो बुद्धि, तमीज़, शहूर और सलीका होता है। आजम ने कहा कि वो ये चिंता ना करे कि किसको क्या होगा ब्लकि ये चिंता करें कि देश का क्या होगा।

इस दौरान बाबा साहब के नाम में बदलाव के बारे में उन्होंने कहा कि आंबेडकर के नाम के आगे राम लगाने से क्या राम राज्य आ जाएगा। उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये कैसा राम राज्य है जिसमें बलात्कार, एनकाउंटर और लोगों की जान इतनी सस्ती हो गई है। 

वहीं यूपी में हो रहे एनकाउंटर पर बोलते हुए आजम ने कहा कि जो लोग साइकिल तक चलाना नहीं जानते उनके बारे में बताया जा रहा है कि वो मोटरसाइकिल पर जा रहे थे और उनका एनकाउंटर हो गया। उन्होंने कहा कि एनकाउंटर में मारने वाले लोगों का अपराधिक इतिहास तो नहीं है बल्कि राजनीतिक इतिहास है जिसकी वजह से उन्हें मारा जा रहा है। 

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती को बड़ी नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि मायावती को सावधान रहना चाहिए क्योंकि व्यक्ति का नेचर कभी नहीं बदलता। कहीं ऐसा न हो कि गेस्ट हाउस कांड दोहरा दिया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static