Amroha Lok Sabha Seat: अमरोहा लोकसभा सीट पर मतदान जारी, 12 प्रत्याशी आजमा रहे अपनी किस्मत

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 08:05 AM (IST)

Amroha Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में अमरोहा लोकसभा सीट के लिए आज सुबह 7ः00 बजे से मतदान शुरू हो गया है। इस सीट पर अमरोहा, धनौरा, हसनपुर, नौगांवा सादात व हापुड़ जिले की गढ़ विधानसभा के 17,16,641 मतदाता अपना मतदान करेंगे। सुबह से ही मतदाता मतदान करने के लिए पहुंच रहे है। केंद्रों के बाहर कतारें लगने लगी है। मतदाता अपने पसंदीदा उम्मीदवार को वोट देने के लिए बहुत उत्साहित है।

PunjabKesari
आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है और शाम 6ः00 बजे तक मतदान जारी रहेगा। अमरोहा लोकसभा सीट से इस बार तीन प्रमुख दलों सहित कुल 12 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। मतदाता अपना वोट देकर इन प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे। अमरोहा के कुल 1486 बूथों पर मतदान चल रहा है। बृहस्पतिवार को सभी पोलिंग पार्टियों को कड़ी सुरक्षा के बीच इन केंद्रों पर पहुंचाया गया था।

शांतिपूर्ण तरीके से कराएं जाएगे चुनावः DM 
डीएम राजेश कुमार त्यागी व एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने मतदानकर्मियों से कहा कि केंद्र पर मतदाताओं को किसी प्रकार की असुविधा नहीं होने पाए। निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन का शत प्रतिशत पालन कराना सुनिश्चित करें। किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर उच्च अधिकारियों को अवगत कराएं।

अमरोहा सीट से मैदान में हैं यह प्रत्याशी
भाजपा -कंवर सिंह तंवर    
कांग्रेस-सपा- दानिश अली        
बसपा- डॉ. मुजाहिद हुसैन
अखिल भारतीय परिवार पार्टी- सुहेल हैदर    
निर्दलीय- कुशाग्र  
निर्दलीय- नरेंद्र सिंह  
निर्दलीय- कुमदेश कुमार    
निर्दलीय- काशिफ हुसैन
निर्दलीय- जीतपाल राणा
निर्दलीय- दानिश पुत्र नफीस
निर्दलीय- सुरेश  
निर्दलीय- नईमुद्दीन  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static