Azam Khan News: आजम खान ने CO पर जमाया धौंस, सीओ ने ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया असहज हुए सपा नेता

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 01:12 PM (IST)

Azam Khan News: सत्ता चली गई, सांसदी चली गई...विधायकी चली गई, लेकिन तेवर अभी भी बरकरार है। जी हां हम बात कर रहें हैं सामजवादी पार्टी के वरिष्ट नेता और रामपुर के पूर्व विधायक आजम खान की। 

दरअसल, शनिवार को वाहन चेकिंग के दौरान आजम खान और रामपुर सीओ अनुज चौधरी के बीच बहस हो गई। आजम खान रजनीति के जानकार थे तो सामने खड़े सीओ को पहलवानी के पैतरें आते थे। बहस के दौरान नेता जी को ऐसा मुंह तोड़ जवाब दिया कि उनका चारो खाने चित हो गए और असहज महसूस करते हुए वहां से निकल गए। 

जानिए क्या हुआ था? 
दरअसल, हेट स्पीच मामले में आजम खान के बरी होने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 27 सदस्यीच प्रतिनिधिमंडल का गठन किया था, जो शनिवार 27 मई को रामपुर के डीएम से मुलाकात करना था। बता दें, प्रतिनिधिमंडल जब रामपुर डीएम से मुलाकात करने के जा रहा था, उसी वक्त रास्त में पुलिस चेकिंग चल रही थी।

इस दौरान आजम खान का काफिल भी पुलिस वहां पर रुक गया। पुलिस टीम उनसे कुछ कहती है, इससे पहले वो अपनी गाड़ी से उतरकर वहां मौजूद सीओ औऱ इंस्पेक्टर के पास पहुंच गए। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो साफ सुना जा सकता है कि सीओ अनुज चौधरी अब्दुल्ला आजम से कहते हैं कि केवल 27 आदमी जा सकते है। इस दौरान आजम खान भी वहां पहुंच जाते है और पुलिसकर्मियों से उनका परिचय लेते है। 

CO ने कहा हमें किसी के एहसान से नहीं मिला है अर्जुन अवार्ड
इसके बाद सीओ की ओर देखकर कहते हैं, आप भी माशा अल्लाह क्या मुस्कुराते हैं। इसपर सीओ कहते है कि आप से ही सीखा है हमने। इसके बाद सीओ अनुज चौधरी से कुछ बात करते हैं। बात करते हुए आजम खान कहते है कि अखिलेश का एहसान याद है कि भूल गए। इस पर सीओ अनुज चौधरी जवाब देते हैं कि एहसान कैसा हम पहलवान है, अर्जुन अवॉर्ड मिला है। किसी के एहसान से नहीं मिला। 

वीडियो साफ सुना जा सकता है कि आजम खान बोलते है कि आपकी पर्सनालिटी अच्छी है। इसके जवाब में सीओ बोलते है कि आपकी भी है। फिर आजम खान कहते है कि हम अपने बड़ों का एहसान मानते हैं। इस पर सीओ कहते हैं कि हमने क्या किया?

जानिए क्यों सपा का एहसान गिना रहें थे आजम खान?
शनिवार की घटना को अपनी ड्यूटी का हिस्सा मानने वाले अनुज बताते हैं कि उन्हें सपा सरकार में दारोगा बनाया गया था। जबकि भाजपा सरकार आई तो सीएम योगी खिलाड़ियों की अहमियक समझा और सीधे डिप्टी एसपी बना दिया गया। सीओ ने बताया कि मुलायम सिंह यादव ने उनको कई बार सैफई दंगल में बुलाया। एक बार तो उनके मुकाबले कोई पहलवान कुश्ती ही नहीं लड़ पाया, तब अखिलेश यादव ने कहा था कि है कोई अनुज का मुकाबले करने वाला, फिर भी कोई सामने नहीं आया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static