जया प्रदा टिप्पणी केस में आजम खान व अब्दुल्ला के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल

3/4/2021 9:09:58 PM

रामपुरः फर्जीवाड़ा के केस में जेल में बंद रामपुर के सांसद व समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की मुसीबतें मानों सगी रिश्तेदार बनकर उनके साथ ही बैठ गई हैं। जयाप्रदा पर टिप्पणी मामले में सांसद व उनके बेटे अब्दुल्ला के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल हो गया है। बता दें कि केस की जांच कर रही क्राइम बांच ने विवेचना के बाद विशेष अदालत में मामले में चार्जशीट दाखिल की। इस मामले में 10 मार्च को अगली सुनवाई होगी।

गौरतलब है कि मामला 30 जून 2019 का है। लोकसभा चुनाव में रामपुर से आजम खां की जीत के बाद मुरादाबाद में सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया। मुस्लिम कालेज में हुंए कार्यक्रम में सांसद डा. एसटी हसन ने बोलने के दौरान जया प्रदा पर अपशब्द कह डाले। केस में सपा के दोनों सांसदों के अलावा कई सपाइयों के खिलाफ मुकदमा हुआ। क्राइम ब्रांच केस की विवेचना कर रही है।

क्राइम ब्रांच की लंबी विवेचना के बाद केस में आजम खां और बेटे अब्दुल्ला के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है। मुरादाबाद में एमपी एमलए की विशेष कोर्ट में विवेचक की ओर से चार्जशीट दाखिल की गई। कोर्ट में विशेष लोक अभियोजक मोहन लाल विश्नोई का कहना है कि दोनों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल हो गया। केस में अगली सुनवाई अब 10 मार्च को होगी। वहीं प्रकरण में फरारी मामले में सांसद आजम खां व अब्दुल्ला की भी सुनवाई भी 12 मार्च को होगी। 

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News