मुन्ना बजरंगी की हत्या पर आजम ने दी प्रतिक्रिया, कहा- बीजेपी के शासन में यूपी अपराध में सबसे आगे

punjabkesari.in Monday, Jul 09, 2018 - 06:54 PM (IST)

रामपुरः पूर्वांचल के कुख्यात माफिया डॉन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की सोमवार बागपत जेल में हत्या कर दी गई। इस घटना से राजनीति से लेकर पुलिस प्रशासन तक हड़कंप मच गया है। इसी मामले पर सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी पर तंज कसा है।

आजम ने कहा कि लोगों को कानून का डर नहीं रहा, क्योंकि बीजेपी के शासन में यह भरोसा दिलाया गया है कि अगर तुम कमजोर लोगों को मारोगे तो तुम्हें इनाम मिलेगा, वाह-वाही भी मिलेगी। इतना ही नहीं मंत्री तुम्हारे गले में हार-फूल डालेंगे या हो सकता है तुम भारत रत्न से भी नवाजे जाओ।  बीजेपी के शासन में देश में अपराध का बोलबाला है जिसमें उत्तर प्रदेश सबसे आगे है। 

पत्रकार के एक सवाल पर जवाब देते हुए आजम ने कहा कि मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने पहले ही सबको अगाह कर दिया था कि उसके पति की जान खतरे में हैं। इसके बावजूद कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। परिणाम स्वरूप आज उसकी हत्या कर दी गई। आप खुद इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि जब डॉन जैसे लोग सुरक्षित नहीं है तो हम कैसे सुरक्षित होंगे। जिन पर नाजाने कितनी ही एसआईटी की जांच बिठाई गई है। हमें पता नहीं कितने लोगों के धमकी भरे पैगाम आते हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static