Azamgarh News: भाई ने कुल्हाड़ी से बहन को उतारा मौत का घाट, प्रेम प्रसंग को लेकर हुआ था विवाद

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 06:39 PM (IST)

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक भाई ने अपनी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के रामनगर कुकरौछी गांव का है। जहां की रहने वाली युवती सिंधु की उसी के भाई प्रमोद ने कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। बहन को मारने के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मृतका के पिता रामकुवंर ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
IIFA 2023: जैकलीन फर्नांडिस ने व्हाइट गाउन में बिखेरा जलवा, कैमरे के सामने दिए दिलकश पोज

स्थानीय लोगों का कहना है कि सिंधु (22) का गांव के ही एक लड़के साथ कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते सिंधु अक्सर उस लड़के से मिलने जाती थी। यह बात पूरे गांव फैल में गई और जब यह बात सिंधु के भाई प्रमोद को भी पता चली तो उसने उसे ऐसा करने से मना किया और काफी समझाया लेकिन सिंधु नहीं मानी। भाई के मना करने पर भी बार-बार सिंधु उस लड़के से मिलती रही। इसी कड़ी में बीते शनिवार को एक बार फिर भाई-बहन में प्रेम प्रसंग वाले मामले को लेकर विवाद हो शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि गुस्से में आकर भाई ने धारदार हथियार से बहन के सिर और चेहरे पर कई वार किए। जिससे सिंधु की मौके पर ही मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static