बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के चित्र पर गाली देकर लाठियां बरसाते Video Viral, 11 पर एफआईआर दर्ज

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 02:10 PM (IST)

कासगंज (प्रशांत शर्मा): उत्तर प्रदेश के कासगंज में संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का अपमान करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नीले झंडे पर बने बाबा साहब अंबेडकर के चित्र पर अब शब्द प्रयोग करते हुए लाठियां बरसाई जा रही है। आल्हा की वायरल वीडियो के संज्ञान में आते ही तत्काल पुलिस ने 11 नामजद आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की है एवं दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। आपको बता दें 11 आरोपियों में पांच आरोपी नाबालिग है।
PunjabKesari
कासगंज में संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के प्रति कुछ नाबालिग बच्चों और कुछ व्यस्क लोगों द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए एवं नीले झंडे पर बने बाबा साहब के चित्र पर लाठियां बरसाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो कासगंज के थाना सुन्नगढ़ी क्षेत्र के ग्राम किलोनी का बताया जा रहा है।
PunjabKesari
बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का अपमान करते हुए वीडियो वायरल होते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. वही इस पूरे मामले में ग्राम किलोनी के रहने वाले कुछ लोगों ने 11 नामजद आरोपियों के खिलाफ थाना में तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 11 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। सहावर क्षेत्राधिकारी शाहिद नसरीन ने जानकारी देते हुए बताया 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों में पांच नाबालिग हैं। सभी आरोपियों की धर पकड़ में टीमें लगातार दरवेश दे रही है। सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

वहीं अब बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का यह अपमान समाजवादी पार्टी को नागवार गुजारा है.समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने इस वायरल वीडियो पर और बाबा साहब के अपमान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कासगंज के जिला प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static