सपा प्रत्याशी का नोटों की गड्डियां बांटते Video Viral! बोलें- हमने पैसे नहीं दिए बल्कि लोग लोकतंत्र बचाने दे रहे पैसे

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 02:23 PM (IST)

Sultanpur News: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सुल्तानपुर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भीम निषाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह इसौली विधायक ताहिर खान को नोटों की गड्डी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, कैमरा चलता देख ताहिर खान ने पैसे नहीं लिए। इसी दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, अब ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।
PunjabKesari
कैमरा देख विधायक ने पैसे लेने से किया इनकार
वायरल वीडियो में समाजवादी पार्टी के नेता भीष निषाद और इसौली विधायक ताहिर खान के साथ अन्य कार्यकर्ता नजर आ रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही विधायक ताहिर खान आते हैं तो सपा प्रत्याशी भीम निषाद 500-500 की गड्डियां निकालकर ताहिर खान को देने की कोशिश करते हैं। तभी विधायक ने मीडिया का कैमरा देखकर पैसे लेने से साफ इनकार कर देते हैं।
PunjabKesari

ये भी पढ़ें.....
- भदोही लोकसभा सीट पर बीजेपी ने  विनोद कुमार बिंद को बनाया उम्मीदवार, शेष चार सीटों पर जल्द घोषित करेगी प्रत्याशी

PunjabKesari
सपा प्रत्याशी ने दी सफाई
वहीं, अब इस वायरल वीडियो पर सपा प्रत्याशी भीम निषाद ने सफाई दी है। उनका कहना है कि इस मामले में हमारी और विधायक की कोई गलती नहीं है। जनता खुद आकर हमें पैसे दे रही है। हम लोग जनता से पैसे नहीं बल्कि वोट मांग रहे हैं। मगर जनता लोकतंत्र बचाने के लिए हमें पैसे दे रही है। इसी दौरान किसी ने ये वीडियो बना लिया।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें......
'निराश मत होना, आज नहीं तो कल विजय मिलेगी...', अजय राय को प्रेमानंद महाराज ने दिया आशीर्वाद

लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता धार्मिक स्थलों पर जा रहे हैं। साथ ही धर्म गुरुओं का आशीर्वाद भी ले रहे हैं। इसी बीच यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष और वाराणसी से लोकसभा प्रत्याशी अजय राय वृंदावन पहुंचे। जहां उन्होंने प्रेमानंद महाराज जी के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया। इसी दौरान मुलाकात का एक वीडियो भी बनाया गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह प्रेमानंद महाराज से हताशा और पराजय को लेकर गुरुमंत्र लेते दिख रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static