''राजनीतिक लोग करा सकते हैं मेरी हत्या, मेरे मरने के बाद हो CBI जांच'', सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 08:08 PM (IST)

कासगंज: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो ने जिले में सनसनी फैला दी है। वायरल वीडियो में अब्दुल हफीज गांधी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनकी जान को खतरा है कभी भी उनकी हत्या की जा सकती है भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेता उनके पीछे पड़े हैं जिन लोगों से मुझे जान का खतरा है उनके नाम की लिस्ट मैंने अपने परिवार को सौंप दी है. साथ ही मेरे मरने के बाद मेरी मौत की सीबीआई जांच कराई जाए।

आपको बता दें कि अब्दुल हफीज गांधी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता है और कासगंज के गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. वह पूर्व जिला पंचायत सदस्य भी है समय-समय पर जनता की समस्याओं को सोशल मीडिया के माध्यम से वह उठाते रहते हैं। अब्दुल हफीज गांधी का कहना है इसके चलते तमाम उन विभागों के अधिकारी जिन विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार अथवा तो उनकी समस्याओं को उनके द्वारा उजागर किया जाता है तो उन अधिकारियों के द्वारा उन्हें धमकियां दी जाती रहती हैं।

PunjabKesari

मेरी कभी भी हत्या की जा सकती है

वायरल वीडियो में अब्दुल हफीज गांधी यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मेरी कभी भी हत्या की जा सकती है और मुझे झूठे मुकदमे में फंसाया जा सकता है। मुझे या तो ट्रक से कुचलकर मारा जा सकता है या किसी अन्य तरीके से मेरी हत्या कराई जा सकती है। लेकिन मुझे करने वाले सुन ले आप एक अब्दुल हफीज गांधी को मारोगे तो कई अब्दुल हफीज गांधी पैदा हो जाएंगे। मुझे मरने का डर नहीं है। मैं बेखौफ होकर जनता की आवाज हमेशा उठाता रहूंगा। वायरल वीडियो में अब्दुल हफीज गांधी कह रहे हैं कि अगर मैं मर जाता हूं तो मेरे परिवार से मैंने कह दिया है कि मेरी मौत की सीबीआई जांच की मांग करना। इसके साथ ही जिसे मेरी जान को खतरा है उनके नाम की लिस्ट मैंने अपने परिवार को सौंप दी है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव और निकाय चुनाव में मेरे द्वारा सक्रिय भूमिका निभाने के चलते पटियाली विधानसभा से सपा प्रत्याशी और नगर निकाय चुनाव के गंजडुंडवारा से प्रत्याशी जीते थे इसी के चलते भाजपा सरकार के नेता हमसे दुश्मनी माने हुए हैं। जिनके लिए मैंने दुश्मनी मोल ली वह तो मेरे काम नहीं आए लेकिन जनता की जो आवाज उनकी समस्याएं में हमेशा उठाता रहूंगा। अब्दुल हफीज गांधी ने कहा ना वह बीजेपी के नेताओं से डरते हैं और ना ही सरकार से।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static