त्रिस्तरीय पंचयत चुनाव की बैठक में बोले-बाबूराज निषाद, राष्ट्र निर्माण की भूमिका निभाते हैं कार्यकर्ता

10/18/2020 8:48:55 PM

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग वित्त एवं विकास निगम के अध्यक्ष एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बाबूराम निषाद ने रविवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) कार्यकर्ता निजी स्वार्थों को महत्व नहीं देते है। रीति-नीति को धरातल पर मूर्तरूप देने के लिये राष्ट्रवाद समरसता के साथ राष्ट्र निर्माण के भूमिका निभाते है।  भाजपा यमुनापार-गंगापार महानगर के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की हुई संगठनात्मक बैठक में उत्तर प्रदेश के चुनाव सह प्रभारी बाबूराम निषाद ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि पंचायत चुनाव मे जीत हासिल कर समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को शासन-प्रशासन के सुविधा पहुंचाने का कार्य करेगें।

उन्होंने कहा कि भाजपा विपक्षियों के जातवादी मानसिकता से ऊपर उठकर समाज के सभी लोगों में विकास पहुंचाने के लिए कृतसंकल्पित है। भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। इस दल में कार्यकर्ता अपने गुण और कार्य के अनुसार उच्च से उच्च पद प्राप्त कर सकता है।

निषाद ने कहा कि पार्टी बूथ, सेक्टर, मंडल, जिला के कार्यकर्ताओं को त्रिस्तरीय पंचायत मे पार्टी प्राथमिकता के साथ प्रत्याशी बनाएगी। भाजपा से फूलपुर की सांसद केसरी देवी पटेल ने भी कार्यकर्ताओं सम्बोधित करते हुए अपनी बातो को रखा। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गंगापार अश्वनी दुबे, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव यमुनापार संयोजक शिवदत्त पटेल, जिलाध्यक्ष यमुनापार विभवनाथ भारती, संत प्रसाद पाण्डेय, रामेश्वर पटेल,जय शंकर पाण्डेय,वृजेश पांडेय, दिलीप कुमार चतुर्वेदी समेत अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Ramkesh

Related News