बागपत: अपहरण कर नाबालिग से गैंगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी फरार

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 04:48 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक तेरह वर्षीय नाबालिग युवती को अगवा कर जंगल में ले जा कर सात लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।  आरोपीयों ने बदहवास हालात में नाबालिग को जंगल में ट्यूबवेल के एक कमरे में बंद कर फरार हो गए। वहीं परिजनों ने काफी तलाश किया तो नाबालिग का पता नहीं चला। बाद में परिजनों ने नाबालिग के अपहरण और लापता  की सूचना पुलिस को दी। वहीं ग्रामीणों की मदद से नाबालिग को जंगल से बेहोशी के हालात से बरामद किया। आनन फानन में उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए  अस्पताल भेज दिया है।

बता दें  मामला  बागपत जिले के कोतवाली क्षेत्र के मवीकला गांव की है जहां पर शामली जनपद के एक गांव की तेरह वर्षीय युवती अपने नाना राजवीर के घर आई हुई थी देर शाम गांव के ही सात लोगों ने युवती को घर के बाहर से अगवा कर जंगल में ले गए और बारी बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद युवती को गंभीर हालत में जंगल में बनी ट्यूबवेल एक कमरे में बंद कर सभी आरोपी फरार हो गए। उधर परिजनों ने लड़की की तलाश शुरू कर दी लेकिन जब कहीं सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने लड़की की सूचना बागपत पुलिस को दी, सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस ने गांव के साथ-साथ तमाम जंगल की घेराबंदी कर ली और जंगल में लड़की की तलाश शुरू कर दी। इस  दौरान पुलिस को एक ट्यूबवेल पर लड़की बदहवास स्थिति में मिली। पुलिस ने लड़की को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया।

उधर पुलिस ने नामजद सात आरोपियों की तलाश करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है,जबकि दो आरोपियों की तलाश में पुलिस कई स्थानों पर दबिश दे रही है। हालांकि पुलिस को अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है और अस्पताल में लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static