Baghpat: पुलिस ने 10 घंटे में जंगल से बरामद की BJP नेता की नाबालिग़ भतीजी, खेत में पड़ा मिला था छात्रा का बैग और यूनिफार्म

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 12:21 AM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र से रहस्यमयी तरीके से लापता हुई छात्रा एवं भाजपा नेता की नाबालिग भतीजी को पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर मात्र 10 घंटे में ही ढूढ़ निकाला। लापता हुई छात्रा पड़ोस के ही एक गांव के युवक के साथ चली गई थी।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 8:30 बजे सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के ग्वालीखेड़ा गांव स्थित एक इंटर कालेज के पास से कक्षा नौ की 15 वर्षीय एक नाबालिग छात्रा एवं बीजेपी के जिला महामंत्री की भतीजी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। छात्रा के अचानक लापता होने की सूचना से परिजन परेशान हो गये और तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में आसपास के जंगलों में सर्च अभियान शुरू किया। डॉग स्क्वायड की भी मदद छात्रा की तलाश को ली गई।       
PunjabKesari
जादौन ने बताया कि लापता लडकी को लगभग शाम 6:30 बजे जंगल से सकुशल बरामद कर लिया गया। उससे पहले जंगल से ही छात्रा का बैग भी बरामद कर लिया गया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। गुरुवार को न्यायालय में उसके बयान दर्ज कराए जाएंगे। पुलिस अधीक्षक ने बरामद करने वाली पुलिस टीम को प्रशस्ति पत्र के साथ 25 हजार रुपये के पुरस्कार की घोषणा की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static