पुलिस की नाक में दम करने वाला बदमाश Encounter के बाद गिरफ्तार, जानिए कितना रखा था इनाम

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2021 - 02:04 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत के बिनौली थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक इनामी बदमाश को घायल कर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने कहा कि तड़के बिनौली थाना पुलिस क्षेत्र में गलहैता रोड़ पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को मोटरसाइकिल पर सवार होकर आता हुआ एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन वह रुकने के बजाय मोटरसाइकिल को तेज गति से लेकर फरार होने लगा।

पुलिस ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो उसने फायरिंग कर दी, जिसमें थाना प्रभारी निरीक्षक बाल बाल बच गए ,जबकि एक आरक्षी देवेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने भी आत्मरक्षा में बदमाश पर गोली चला दी, जिसमें वो घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि पकड़ा गया अपराधी मेरठ का शातिर बदमाश राशिद है। पुलिस को उसके पास से एक तमंचा, चार कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। घायल बदमाश व आरक्षी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश थाना बिनौली में विभिन्न आपराधिक मामलों में वांछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static