Bahraich: तेलंगाना से बरामद हुईं बहराइच की अपहृत किशोरियां, दो इनामी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 09:36 PM (IST)

बहराइच (महेश गुप्ता): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिले रानीपुर (Ranipur) थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी चचेरी बहनों (Cousins) का 11 मार्च को गांव निवासी समुदाय विशेष के युवकों (Community youth) ने अपहरण (kidnap) कर लिया था। एसपी ने घटना के खुलासे के लिए एसओजी और पुलिस को लगाया था। पुलिस टीम ने 15/15 हजार के दो इनामी आरोपियों को तेलंगाना से बरामद किया।
PunjabKesari
रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी चचेरी बहनों को 11 मार्च की रात समुदाय विशेष के इम्तियाज और छोटकऊ उर्फ वसीम चार पहिया वाहन से अपहरण कर ले गए थे। पुलिस ने अपहृत किशोरियों के पिता की तहरीर पर महिला समेत 4 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी। एसपी प्रशांत वर्मा ने 12 मार्च को गांव का मुआयना कर सभी अभियुक्तों के गिरफ्तारी का निर्देश दिया था। अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञाननज्य सिंह ने बताया कि एसओजी और रानीपुर पुलिस को घटना के खुलासे के लिए लगाया गया था।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मोबाइल सर्विलांस के द्वारा सभी के तेलंगाना में होने की जानकारी मिली। जिसपर एसओजी प्रभारी अनुज त्रिपाठी और प्रभारी निरीक्षक शिव नाथ गुप्ता, अपराध निरीक्षक कमला शंकर चतुर्वेदी, उप निरीक्षक सूरज कुमार समेत अन्य महिला सिपाहियों की टीम तेलंगाना पहुंची। एसपी ने बताया कि राज्य के करीम नगर जिला अंतर्गत थाना कोथा पल्ली के कुर्थी गांव से बरामद हुई। पुलिस चचेरी बहनों और दोनों आरोपियों को लेकर जिला मुख्यालय पहुंची। एसपी ने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि पुलिस ने तत्परता से सभी को बरामद कर लिया है। बहनों को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है। जबकि आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। मालूम हो कि तीन लोगों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। अब तक इस मामले में शामिल 5 लोगों की गिरफ़्तारी की जा चुकी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static