बहराइचः वकील की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Sunday, Oct 16, 2022 - 04:33 PM (IST)

बहराइचः उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर शनिवार देर रात एक वकील की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। परिजनों ने जब सुबह उसका शव देखा तो कोहराम मच गया। इसके बाद परिवार वालों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बता दें कि यह घटना बहराइच के दरगाह थाना इलाके जमील नगर की है। यहां पर रहने वाले एक अधिवक्ता इंतजारउल हक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है।परिवार वालो ने बताया कि, अधिवक्ता शनिवार रात को पत्नी और बच्चों के साथ घर के बरामदे में सो रहे थे सुबह जब घर वालों ने देखा तो उन्हें मृत पाया। गांव में वकील की मौत की सूचना उनकी पत्नी ने पुलिस को दी। मौके पर एसपी केशव चौधरी समेत दरगाह थानाध्यक्ष मनोज सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद एसपी ने परिजनों से बातचीत कर घटना के बारे में जानकारी ली।

PunjabKesari

जांच पूरी होने के बाद होगी सख्त कार्रवाई
घटनास्थल पर पहुँचे एसएसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि, मृतक की पत्नी ने अनुसार 40 वर्षीय इंतजारउल हक जो कि पेशे वकील थे वो अपने घर के बरामदे में मृत अवस्था मे मिले है उनके गले और सिर के आसपास धारदार हथियार से चोट पहुंचाई गयी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। एसपी केशव का यह भी कहना है कि अभी जांच की जा रही है।। इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए दो टीमें गठित की गई है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा। आगे कहते है कि वकील की मौत पर उनके घरवाले जो भी तहरीर देंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static