बलिया पुलिस की ताबड़ तोड़ छापेमारी: 15-20 शराब माफियाओं ने छोड़ी यूपी, दिल्ली-हरियाणा और मुम्बई में ली शरण

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 01:55 AM (IST)

Ballia News, (मुकेश मिश्र): उत्तर प्रदेश पुलिस की बड़ी कार्रवाई और लगातार ताबड़ तोड़ छापे के बाद बलिया के मनियर थाना क्षेत्र अंतर्गत शराब माफ़िया शराब का काम छोड़ यूपी से बाहर शरण ले ली है। अकेले बलिया के मनियर थाना क्षेत्र अंतर्गत 15 से 20 शराब माफियाओं ने यूपी छोड़कर दिल्ली, हरियाणा और मुम्बई में शरण ली है। ASP ने कहा पुलिस की बड़ी कार्यवाई के बाद सूचना मिल रही हैं कि 15 से 20 की संख्या में शराब माफिया यूपी छोड़कर कमाने के लिए यूपी से बाहर चले गये हैं।
PunjabKesari
बता दें कि नदी में नाव से शराब माफियाओ के खिलाफ छापेमारी की यह तस्वीरे यूपी के बलिया की है जहाँ पुलिस ने ताबड़ तोड़ छापेमारी कर पिछले 8 महीने में 869 मुकदमे दर्ज कर इनामिया सहित 914 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। शराब माफियाओं के परिजनों ने कहा पुलिस के डर से उनके पति शराब का काम बंद कर यूपी छोड़कर दिल्ली, मुम्बई और हरियाणा चले गए है। मनियर थाना क्षेत्र के ककरहट्टा गांव के ग्राम प्रधान देवेंद्र यादव ने कहा पुलिस की कार्यवाई से शराब माफियाओं में हड़कम मच गया है। माफिया यूपी से कहीं बाहर चले गए हैं। उनके गांव के भी शराब माफिया यूपी छोड़ बाहर भग गए हैं।
PunjabKesari
पूरे मामले के ASP बलिया ने कहा कि शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की गई है। कुछ इनामिया शराब माफियाओं ने पुलिस के डर से सरेंडर कर दिया है। एक्साइज डिपार्टमेंट के साथ मिलकर पुलिस रेड करती रही है, मुकदमे लिखे गए है जेल भेजे गए हैं। अभी सूचना मिल रही है कि 15 से 20 शराब माफिया यूपी से बाहर चले गए हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static