UP Crime News: बलिया में अगवा करके किशोरी से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 09:07 PM (IST)

बलिया: जिले के गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीया किशोरी को कथित रूप से अगवा कर उसी के गांव के रहने वाले एक युवक द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

गांव के युवक ने किया किशोरी को अगवाः पुलिस
पुलिस सूत्रों के अनुसार गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीया किशोरी को उसी के गांव के रहने वाले एक युवक राम जी यादव ने गत 20 दिसंबर को उसके गांव से अगवा कर लिया था। इस मामले में किशोरी की मां की तहरीर पर गड़वार थाना में राम जी यादव के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था । उन्होंने बताया कि पुलिस ने किशोरी को बरामद करने के बाद उसका बलिया के एक स्थानीय न्यायालय में बयान दर्ज कराया। किशोरी ने बयान दिया कि राम जी यादव ने उसे अगवा करने के बाद उसके साथ कई दिन तक बलात्कार किया।

आरोपी को घर से किया गया गिरफ्तारः पुलिस
पुलिस ने किशोरी की जिला अस्पताल में मेडिकल जांच कराई और उसके बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में भारतीय दंड संहिता की बलात्कार, मारपीट व जान से मारने से जुड़ी धाराएं जोड़ी गई हैं। पुलिस ने आरोपी राम जी यादव को बुधवार को उसके घर से गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। ओर बढ़ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static