Ballia News : कार की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, परिजनों पर टूटा दुखा का पहाड़

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 06:50 PM (IST)

बलिया: जिले के गड़वार थाना क्षेत्र के कुरेजी गांव में एक कार की चपेट में आने से साइकिल सवार दो मजदूरों की मौत हो गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी है। पुलिस के अनुसार गड़वार थाना क्षेत्र के कुरेजी गांव में शनिवार की देर रात लगभग एक बजे एक स्विफ्ट डिजायर कार साइकिल सवार दो मजदूरों को टक्कर मारते हुए पलट गई जिससे मंटू गुप्ता (24) और अखिलेश राजभर (19) की मौत हो गयी।

गड़वार के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संजय शुक्ला ने रविवार को बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उन्होंने बताया कि घटना के समय दोनों साइकिल सवार मजदूर एक मांगलिक कार्यक्रम में मजदूरी का कार्य करके लौट रहे थे। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार को अपने कब्जे में ले लिया है तथा अज्ञात कार चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Kaushambi News: पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 6 लोगों की मौत

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट हो गया। फैक्ट्री में कामकर रहे लोग आग की चपेट में आ गए। लोगों ने की चीख पुकार सुनकर आप पास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

RameshHanda

Related News

static