Balrampur News: कार कंपनी के कैशियर से दिनदहाड़े लूट, 4 लाख कैश छीनकर भागे बदमाश

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 03:44 PM (IST)

Balrampur News: उतर प्रदेश के बलरामपुर जिले में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला नगर कोतवाली क्षेत्र में एक बार फिर देखने को मिला जब मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देते हुए दिन दहाड़े बैंक में रुपए जमा करने आए एक कार कंपनी के कैशियर से 4 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए ।

पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने पर कामयाब नहीं हो सकी है। दिन दहाड़े हुई लूट की इस घटना से व्यापारियों में दहशत व्याप्त हो गया है। नगर के भगवतीगंज चीनी मिल के पास स्थित एक मोटर कार कंपनी में कैशियर का काम करने वाले विष्णु प्रताप शुक्ला कंपनी का 4 लाख 8 हजार रुपए लेकर बैक आफ इंडिया बैंक में रुपए जमा करने आए थे । जैसे ही विष्णु प्रताप अपनी मोटरसाइकिल खड़ी करके रुपयों से भरा बैग निकाल कर बैंक की तरफ बढ़े। उसी समय पीछे से मोटरसाइकल सवार दो अज्ञात बदमाश रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए।  

इस घटना की जानकारी पीड़ित ने नगर कोतवाली पुलिस को दे दी है । घटना की जानकारी मिलते ही नगर कोतवाली की पुलिस एवम क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। इस घटना की जानकारी होते ही व्यापारियों में दहशत व्याप्त हो गया । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static