बांदा: प्रेमी संग भागने की फिराक में थी बेटी, पिता ने डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 22, 2021 - 11:45 AM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिला से दिल दहला देने वली घटना सामने आई है। जहां एक जालिम पिता ने अपने ही बेटी को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। शोर शराबे की आवाज सुनकर ग्रामीण वहां पहुंचे तो आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानिए क्या है मामला?
बता दें कि पूरा मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत से सिमौनी गांव के गडरा नाला के पास का हैं। जहां पर तिंदवारी थाना क्षेत्र के जमुवा गांव की रहने वाले महमूद खान अपनी पुत्री  हसीन उर्फ हुस्न बानो को लेकर रविवार की देर शाम बबेरू की तरफ आ रहा था। सिमौनी गांव के नजदीक ही महमूद खान किसी बात को लेकर हसीन उर्फ हुस्न बानो को पीटना शुरू कर दिया। नजदीक में पड़े डंडे से पिटाई करने पर गंभीर रूप से पुत्री घायल हो गई, वहां खेतों पर काम करने वाले ग्रामीण किसानों ने जब शोर शराबा देखा तो मौके पर पहुंचे, वहीं ग्रामीणों को आता देख पिता महमूद खान मौके से फरार हो गया।

ग्रामीणों ने किसी तरह घायल लड़की को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मौत की खबर सुनकर मां का बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

सूत्रों की मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि मृतक लड़की प्रेम प्रसंग के चलते पहले एक बार घर से प्रेमी संग घर छोड़कर जा चुकी थी, वहीं दोबारा फिर फरार होने की फिराक में थी, तो पिता ने पिटाई कर दिया। जिसके कारण से हसीन बानो की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले और घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static