Banda News: बारात लेकर वापस लौट रही बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकराई, 4 लोगों की मौत...3 घायल

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 12:55 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले (Banda News) के तिंदवारी में बारात लेकर लौट रही बोलेरो गाड़ी अचानक बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही बोलेरो सवार 4 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानिय अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके साथ ही मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
- बलिया में बड़ा हादसा: गंगा नदी में पलटी नाव...4 की मौत, मचा हड़कंप
मादा डॉगी का युवक ने किया सरेआम यौन शोषण, Video Viral होने पर डीसीपी नोएडा ने दिए जांच के आदेश

PunjabKesari

हादसे में चार लोगों की गई जान
जानकारी के मुताबिक तिंदवारी थाना क्षेत्र के गोधनी गांव निवासी राजू सिंह के बेटे अंकित सिंह की बारात रविवार को बदौसा थाना क्षेत्र के कुरहूं गांव गई थी। जहां जयमाला आदि के बाद कुछ बाराती देर रात वहां से गोधनी के लिए निकले थे। इसी दौरान जब वह बदौसा थाना के तुर्रा के पास पुहंचे तो उनके समाने अचानक मवेशी आ गए, जिनकी जान बचाने की कोशिश में बोलेरो चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सड़क किनारे आम के पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही चालक राजीव उर्फ राजू तिवारी (48), देवराज द्विवेदी (65), लक्ष्मी द्विवेदी (70), कैलाशी (54) मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
कार के बोनट पर बैठकर रील बनाना दुल्हन को पड़ा महंगा, पुलिस ने काटा 16,500 रुपए का चालान
UP Madarsa News: अवैध रूप से चल रहे मदरसों की फंडिंग पर सरकार की विशेष नजर, जल्द होगी कानूनी कार्रवाई


दो लोगों को किया गया रेफर
वहीं, इस हादसे में मोहित (22), शिवशंकर (30), देवी प्रसाद (36) गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां दो लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static