Banda News: पति के साथ ससुराल जा रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 12:49 PM (IST)

Banda News (जफर अहमद): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) से एक सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) की घटना सामने आई है। जहां पर अपने पति के साथ ससुराल जा रही एक महिला के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है और आरोपियों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पीड़िता का आरोप है कि दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और तीसरे युवक पर प्राइवेट पार्ट में बोतल डालने का आरोप लगाया है। वहीं, इस घटना की जानकारी जब पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

PunjabKesari      
बता दें पूरा मामला बांदा जनपद के कोतवाली देहात क्षेत्र से सामने आया है। जहां पर बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने बताया है कि, वह अपने पति के साथ अपने ससुराल जा रही थी, उसी दौरान पति शराब के नशे में था और कुछ मौजूद लोगों ने पति को सिगरेट लाने के लिए भेज दिया और उसके बाद महिला के सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं, तीसरे युवक ने भी जबरदस्ती की। उसका विरोध करने पर उसने प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी। उसके साथ मारपीट भी की गई।

यह भी पढ़ेंः Makar Sankranti: खिचड़ी पर्व पर प्रदेशवासियों को CM योगी ने दी शुभकामनाएं, सबसे पहले की बाबा गोरखनाथ की पूजा

PunjabKesari

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंंची पुलिस
इसके बाद आरोपी उसे बेसुध अवस्था मे छोड़कर भाग गए। उस समय उसका पति भी नहीं था। वहीं, घटनास्थल पर कुछ स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे हैं और महिला की पीड़ा को देखते हुए डायल 112 को पूरे मामले की सूचना दी है। मौके पर डायल 112 और कोतवाली देहात पुलिस पहुंची है और महिला और उसके साथ मौजूद लोगों को कोतवाली देहात ले गई है।

यह भी पढ़ेंः Makar Sankranti: खुशनुमा मौसम के बीच 14.20 लाख श्रद्धालुओं ने लगाई संगम में डुबकी

PunjabKesari

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस मामले की जानकारी देते हुए बांदा अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र में हुई घटना की जानकारी के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स और उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पूरे मामले में जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static