बैंक मित्र हत्या का खुलासा: प्रेमिका पर डोरे डालने से नाराज दोस्त ने की थी निर्मम हत्या

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 05:10 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश की हरदोई जिला पुलिस ने बैंक मित्र पंकज की हत्या का खुलासा करते हुए उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मल्लावां कोतवाली पुलिस ने 11 नबम्बर को कोसिया गांव के प्राइमरी स्कूल के पास जंगल में एक युवक शव मिला था। शव की शिनाख्त मल्लावां कोतवाली इलाके के देमनपुर निवासी बैंक मित्र पंकज कुमार के रुप में हुई थी। उसके पास से नगदी, लैपटॉप और मोबाइल फोन गायब मिला था। पुलिस प्रारंभिक तौर पर घटना को लूट-हत्या मानकर चल रही थी। उन्होंने बताया कि मामले की तहकीकात शुरू की गई तो मामला दूसरा निकला।

PunjabKesari
दरअसल पंकज का दोस्त अमित एक लड़की से प्रेम करता था और यह बात पंकज को भी पता थी। उन्होंने बताया कि पंकज भी उसकी प्रेमिका पर डोरे डाल रहा था और मोबाइल पर उससे बातचीत भी करता था। इसी बात को लेकर अमित ने पंकज को कई बार समझाने का प्रयास भी किया लेकिन उसने बात नहीं मानी। वत्स ने बताया कि उसने पंकज की हत्या करने की योजना बनाई और उसे शराब पीने के लिए बुलाया और नशे में होने पर धारदार हथियार (बांके) से उसकी हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया था। घटना लूट की लगे इसके लिए हत्यारोपी ने उसकी नकदी, लैपटॉप और मोबाइल भी अपने साथ ले गया।

पुलिस ने आरोपी अमित को आज गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर पंकज की नकदी आदि के अलावा हत्या में प्रयुक्त बांका बरामद कर लिया। अमित भी देवमन गांव का रहने वाला है। उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। गिरफ्तार हत्यारोपी को जेल भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static