बदले की आग में जल रही प्रेमिका ने 3 साल की मासूम बच्ची को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 07:27 PM (IST)

रामपुर,  (रवि शंकर) :  उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में 3 साल की मासूम बेटी की हत्या मामले में पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा किया है। हत्या आरोपी फरानाज़ ने अपने प्रेमी की 3 वर्षीय मासूम बच्ची की गला घोंट कर हत्या कर दी थी और उसके बाद मासूम बच्ची के पैर भी काट दिए थे। आरोपी प्रमिका ने शव को बोरे में भर पास के खाली प्लाट में फेंक दिया था।

आप को बता दें कि जनपद रामपुर की तहसील बिलासपुर के धावनी हसनपुर गांव निवासी दानिश अली जिसकी 3 वर्षीय बेटी अनायज़ा जो 7 अप्रैल को पड़ोस की दुकान पर समान खीदने गई थी उसके बाद से लापता हो गई थी।  घर वालों ने काफी तलाश किया लेकिन मासूम बच्ची कही नही मिली थक हार कर दानिश अली ने 7 तारीख को कोतवाली बिलासपुर में अपनी मासूम बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी,  लेकिन बीते दिन 9 अप्रैल को मासूम बच्ची का शव खाली पड़े प्लॉट में बरामद हुआ था।

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया,, 3 दिन पहले थाना बिलासपुर में एक 3 वर्षीय बच्ची गायब हुई थी इस मामले में एक मुकदमा पंजीकृत किया गया था।  मेरे द्वारा एडिशनल एसपी के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया था कल सुबह घर के पास ही एक खाली प्लॉट में बच्ची का शव मिला था जो की एक बोरे में बंधी हुई थी और कुछ अंग बाहर थे। इस संबंध में तत्काल पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई तमाम सीसीटीवी कैमरे देखे गए।  हत्याकांड का खुलासा करते हुए उसी गांव की एक 20 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया है जानकारी यह मिला जो अभियुक्त है उसका मृतका के पिता से जान पहचान थी कुछ संबंध थे जिसकी जानकारी मृतका की मां को हो गई थी।

इस बात को लेकर उन दोनों के बीच कुछ विवाद भी हुआ था इसी जलन और घृणा में प्रेमिका ने मासूम बच्ची जो दुकान से टॉफी लेने गई थी उसको अपने घर की छत पर ले जाकर के उसका गला दबा दिया गया था और हाथ बनाकर बोरी में डालकर घर के पीछे पड़े प्लॉट में फेंक दिया था।  उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो घाव आए हैं वह दांत से कुतरे  जाने के हैं क्योंकि बॉडी दो दिन तक बाहर पड़ी रही है और रिपोर्ट में भी लिखा है और ऐसा हमारा मानना है यह किसी जानवर द्वारा कुछ अंग खलिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static