प्रेमी ने प्रेमिका के परिजनों पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- युवती को हत्या करके नदी किनारे किया दफन

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 05:14 PM (IST)

बरेली/भमोरा: भमोरा थाना क्षेत्र  के एक युवक ने प्रेमिका की हत्या का आरोप उसके परिजनों पर लगाया है। आरोप है कि युवती के परिजनों ने हत्या कर शव नदी किनारे दफन कर दिया। भमोरा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शिकायत के बाद से युवती के परिजन गायब हो गए हैं।

PunjabKesari

परिजन चाहते थे कि युवती-युवक के खिलाफ कोर्ट में गवाही दे
एक गांव निवासी युवक का गांव की ही युवती से प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों एक मेले से गायब हो गए तो परिजनों ने भमोरा थाना में शिकायत की। इस पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जेल से छूटकर युवक बाहर आ गया। इस मुकदमे की अप्रैल में कोर्ट में तारीख है। परिजन चाहते थे कि युवती युवक के खिलाफ कोर्ट में गवाही दे, लेकिन युवती ने गवाही देने से इन्कार कर दिया। इससे परिजन नाराज हो गए।

PunjabKesari

जांच के आधार पर की जाएगी कार्रवाईः एसपी
एसपी दक्षिणी मानुष पारिक ने बताया कि युवक का आरोप है कि 28 मार्च को शाम चार बजे युवती की हत्या कर उसके परिजनों ने रामगंगा नदी के किनारे दफन कर दिया। वहीं कुछ महिलाओं का कहना है कि परिजन होली मिलने गए थे और उनकी अनुपस्थिति में युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि युवक ने पहले तो आरोप लगाए थे, लेकिन अब वह मुकर रहा है। हालांकि पुलिस जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static