बांके बिहारी मंदिर में सुरक्षा गार्ड और गोस्वामियों के बीच जमकर हुई मारपीट, Video Viral

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 05:20 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा वृंदावन कोतवाली के बांके बिहारी मंदिर में किसी बात को लेकर सुरक्षा गार्ड और गोस्वामियों में जमकर मारपीट हुई। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह लोग एक दूसरे के साथ मारपीट कर रहें हैं। वहीं दूसरी तरफ पुलिस तमाशबीन बनी हुई है।

जानकारी मुताबिक यह मामला उस समय का है जब श्रद्धालु बांके बिहारी के दर्शन कर रहे थे। तभी किसी बात को लेकर अचानक भीड़ के बीच में मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से लोग आपस में मारपीट कर रहे हैं। इस मारपीट में यह पता नहीं लग पा रहा है कि कौन किसको मार- पीट रहा है।

बताया जा  रहा है कि कि बिहारी जी के मंदिर पर लॉकडाउन के बाद श्रद्धालुओं से पैसे लेकर दर्शन कराने की बात भी सामने आ रही है। जिसमें सूत्रों के अनुसार श्रद्धालु जब दर्शन के लिए लाइन में लगते है तो पास ही खड़े लोग दर्शन कराने के लिए रुपए की बात करते हैं।

आशंका जताई जा रही है कि इसी को लेकर यह विवाद तो नहीं हुआ। जिसमें सिक्योरिटी गार्ड ने रोका हो और दर्शन कराने वाले ने नहीं माना हो। लेकिन अब इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया,  जबकि मंदिर परिसर में पुलिसकर्मी भी रहते हैं उसके बावजूद भी मारपीट काफी तेज होती नजर आई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static