एडवोकेट शिव शंकर दुबे के हत्या मामले में बार कौंसिल ऑफ यूपी ने दिखाई गंभीरता, परिवार को न्याय एवं सहयोग का दिया आश्वासन

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 12:18 PM (IST)

फिरोजाबाद ( अरशद अली ): उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एडवोकेट शिव शंकर दुबे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या के मामले को बार कौंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश ने गंभीरता से लिया है। प्रतिनिधि के रूप में उपाध्यक्ष अंकज मिश्रा ने फिरोजाबाद बार में आकर घटना की विस्तृत जानकारी हासिल की और उन्होंने मृतक के परिवार को उचित न्याय एवं पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर भाजपा सदर विधायक मनीष असीजा ने अपने और सरकार द्वारा मृतक आश्रितों को दी गई सुविधाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि, भविष्य में भी अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराए जाने के भरपूर प्रयास किए जाएगे।

PunjabKesari

बता दें कि बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष अंकज मिश्रा ने एडवोकेट वेलफेयर कमेटी बनाई जाने का सुझाव देते हुए कहा कि, इससे अधिवताओं की आसानी से आर्थिक सहायता की जा सकती है। उन्होंने कहा है कि सरकार पर पूरी तरह से आश्रित न रहकर अधिवताओं को स्वयं मजबूत बनाने की ज़रूरत है। मिश्रा ने कहा कि, अधिवक्ता अपनी एक दिन की आमदनी मृतक आश्रित को देकर सहयोग कर सकते है और वह स्वयं इस कार्य के लिए पहले से ही तैयार है।

PunjabKesari

मृतक आश्रितों को दी जाएगी आर्थिक सहायता- बार काउंसिल उपाध्यक्ष
विधायक ने अपनी ओर से भी पचास हज़ार रुपये की आर्थिक सहायता अध्यक्ष नाहर सिंह यादव को सुपुर्द की और बार काउंसिल उपाध्यक्ष अकज मिश्रा ने 21 हज़ार रुपये व्यक्तिगत रूप से दिए जाने का आश्वासन दिया है। बार अध्यक्ष नाहर सिंह यादव एवं महासचिव भारत यादव ने इस मामले में अब तक हुई समस्त कार्यवाही एवं शासन, प्रशासन एवं सदर विधायक द्वारा किए गए कार्यों का विस्तार से बताया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static