CM Yogi ने Akhilesh Yadav पर साधा जमकर निशाना, बोले- ''लालू प्रसाद यादव का एक परिवार यूपी में भी रहता है''

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 04:10 PM (IST)

CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव के लिए आज यानी सोमवार को बिहार के औरंगाबाद में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का एक परिवार उत्तर प्रदेश में भी रहता है, लेकिन उन्होंने ने उसको शांत कर दिया है।

आतंकवाद पर लगाम लगा हैः योगी
सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘‘हमने भगवान का राम मंदिर बनवाया। वहीं, अपराधियों का राम नाम सत्य भी किया है। भाजपा जो कहती है वो करती है। यह मोदी की गारंटी है। भाजपा नेता ने कहा कि विपक्षियों ने हमारे कश्मीर जाने पर रोक लगा दी थी लेकिन प्रधानमंत्री श्री मोदी अनुच्छेद 370 को समाप्त कर जम्मू कश्मीर को आजाद करा दिया हैं। उन्होंने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनने की बाद से पूरी दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है। देश की सीमाएं सुरक्षित हुई हैं और आतंकवाद पर लगाम लगा है।

PunjabKesari
नक्सलवाद की समस्या काफी कम हुई हैः योगी
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 'नक्सलवाद की समस्या काफी कम हुई है, जो थोड़े-बहुत बचे हैं उनका भी अगले पांच साल में सफाया हो जाएगा। देश में मोदी सरकार बनने के बाद से 60 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत के तहत स्वस्थ सुधिआओं का लाभ दिया जा रहा है। बारह करोड़ शौचालय बनवाए गए और 10 करोड़ महिलाओं को उज्जवला योजना का लाभ दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः बिहार में बोले CM योगी - 'ये चुनाव नेशन फस्ट और परिवार फस्ट का चुनाव है'
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को बिहार के औरंगाबाद भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में लालू को सिर्फ अपने परिवार की चिंता है। उन्होंने अपने परिवार का विकास किया है। सीएम ने कहा कि बिहार ही नहीं यूपी में एक यादव परिवार है जिन्हे सिर्फ अपनी चिंता होती है। लेकिन मोदीजी और भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र की चिंता करती है। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता ने पहले ही उन्हें जवाब दे चुकी है। इसलिए मैं आप के बीच आया हूं। आप को भी जवाब देना होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static