Barabanki: बाराबंकी चिकित्सालय के मुख्य गेट पर छुट्टा जानवरों ने मचाया आतंक, मरीजों की बढ़ा रहे हैं परेशानी

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 02:05 PM (IST)

बाराबंकी (अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) जनपद में सिरौलीगौसपुर संयुक्त चिकित्सालय के बाहर दिन हो या रात छुट्टा जानवरों का जमावड़ा रहता है। यहां इलाज कराने आए लोगों को पहले अस्पताल मुख्य गेट के आसपास काफी संख्या में घूम रहे छुट्टा जानवरों से निपटना पड़ता है, फिर जाकर डाक्टरों से मुलाक़ात होती है। ऐसे में जो लोग यहां आते हैं वह यहां आने से पहले सौ बार सोंचते है की इलाज की जगह कोई हादसा न हो जाए। क्योंकि गेट के बाहर भारी संख्या में जमावड़ा लगाए छुट्टा जानवर कभी भी आक्रामक होकर दौड़ने लगते हैं। जो कभी भी हादसे का कारण बन सकते हैं। संबंधित अधिकारी इस और कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि सिरौलीगौसपुर संयुक्त चिकित्सालय के मेन गेट पर छुट्टा जानवरों का जमावड़ा दिन हो या रात लगा रहता है। आज रात में यहां से निकल रहे एक व्यक्ति ने अस्पताल के मेन गेट के पास सैकड़ों की संख्या में छुट्टा जानवरों का जमावड़ा देखा। अस्पताल गेट के पास भारी संख्या में छुट्टा जानवरों का जमावड़ा देखकर इस व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ेंः UP News: आज से शुरू हो गया स्कूलों में नया सत्र, पहले ही दिन बच्चों को मिल गई सभी विषयों की किताबें

ह भी पढ़ेंः Road Accident: गोरखपुर में हुए चार अलग-अलग भीषण सड़क हादसे, ट्रक व डंपर की टक्कर से चाचा-भतीजा समेत 4 की दर्दनाक मौत

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः सरकारी पैसे से चलने वाले मदरसों में कैसे दी जा सकती है मजहबी शिक्षा? HC ने सरकार से मांगा जवाब

ह भी पढ़ेंः रायबरेली में दबंगों के हौसले बुलंद, पता पूछने के बहाने से आए बदमाश महिला को लूटकर हुए फरार

अधिकारियों की लापरवाही से अस्पताल के बाहर छुट्टा जानवर होते हैं जमा
मिली जानकारी के मुताबिक, व्यक्ति ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि सिरौलीगौसपुर संयुक्त चिकित्सालय के मुख्य गेट के बाहर छुट्टा जानवरों का आतंक है। विकासखंड के जिम्मेदार लापरवाह अधिकारियों की वजह से सैकड़ों की संख्या में अस्पताल के बाहर छुट्टा जानवर जमा होते हैं। सैकड़ों की संख्या में छुट्टा जानवर यहां इकट्ठा होने से अस्पताल में आने वाले मरीजों को परेशानी होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static