बरेली: BJP-MLA के भाई के बरात घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 4 लड़काें के साथ 9 कॉलगर्ल गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 01:30 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली के बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के विधायक छत्रपाल सिंह के भाई रिटायर्ड प्रधानाचार्य के वेंकट हाल में हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल के साथ सेक्स रैकेट पकड़ा गया। शहर की बारादरी पुलिस ने रुहेलखंड विश्वविद्यालय के पीछे वेद एवेन्यू बारात घर में छापा मारकर मंगलवार की रात नौ काल गर्ल और चार युवकों को गिरफ्तार किया । उनके पास से काफी आपत्तिजनक सामग्री,गर्भ निरोधक सामग्री और उत्तेजक दवाएं मिली। इनके खिलाफ थाना बारादरी में देह व्यापार अधिनियम के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

बैंकट हॉल किराए पर दिया था, इससे उनका और हमारा कोई लेना देना नहींः विधायक
बहेड़ी के विधायक छत्रपाल गंगवार ने बताया कि चमन लाल गंगवार मेरे भाई हैं और सीबी गंज इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल रहे हैं। एनसीसी के अनुशासित संघ के स्वयंसेवक रहे हैं। बैंकट हॉल किराए पर दिया था ,इससे उनका और हमारा कोई लेना देना नहीं है। बाकी पुलिस की जांच में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

मुकदमा दर्ज किया गया है, दाेषियाें के खिलाफ हाेगी सख्त कार्रवाईः एसपी 
बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार पांडे ने आज यहां कहा कि सेक्स रैकेट के अलावा अंतर राज्य मानव तस्करी से जुड़ा मामला भी हो सकता है। लड़कियों के लाने वाले दलाल की तलाश की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और के खिलाफ सख्त कारर्वाई की जाएगी।

PunjabKesari
बंगाल की आठ और दिल्ली की एक लड़की बरामद
उन्होंने कहा कि कल रात रुहेलखंड विश्वविद्यालय के पीछे डोरा मोड़ पर वेदा एवेन्यू वेंकट हाल में भारी पुलिस टीम ने महिला पुलिस कर्मियों के साथ छापा मारा। पुलिस को सूचना मिल रही थी कि बैंकट हॉल से सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है। पुलिस ने पश्चिम बंगाल की आठ और दिल्ली की एक लड़की को पकड़ा। बैंकट हॉल से चार लड़के भी मिले। इन सभी को बारादरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मौके पर दो लड़के आपत्तिजनक अवस्था में मिले। कमरों का किराया ग्राहकों से वसूला जाता था।

दिल्ली की मुस्कान नाम की महिला पहले भी बरेली की फन सिटी साइड में सेक्स रैकेट चलाने में जेल जा चुकी है। उसके संपर्क कोलकाता, चंडीगढ़ ,दिल्ली और पश्चिम बंगाल आज की लड़कियों से हैं। वह ग्राहकों को लड़कियों के व्हाट्सएप पर फोटो भेज कर तय समय पर ग्राहक को बुला लेती थी। मुस्कान को छोड़कर बाकी लड़कियां 20 से 30 साल के बीच की हैं। मुस्कान ने जो मोबाइल पुलिस को सौंपा उसमे शहर में कई ग्राहकों के नाम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static