Bareilly Crime News: छात्रा से तीन युवकों ने की छेड़छाड़, FIR दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2023 - 05:34 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के हाफिजगंज क्षेत्र में इंटर की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोप में तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) मुकेश कुमार मिश्र ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बुधवार को बताया कि मंगलवार की शाम को इंटर की 18 वर्षीय एक छात्रा रिठौरा क्षेत्र स्थित कोचिंग में पढ़कर ई—रिक्शा से अपने गांव जा रही थी। 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि तभी उसी के गांव का रहने वाला आसिफ नामक युवक भी उसी रिक्शे में बैठ गया और उससे छेड़छाड़ करने लगा, इस पर छात्रा ने विरोध किया तो उसने उसे धमकाया। उन्होंने बताया कि छात्रा ने गांव के पास पहुंचकर शोर मचाया तो कुछ लोग मौके पर पहुंचे, इस पर आसिफ झगड़े पर उतारू हो गया। इसी बीच, छात्रा अपने घर पर चली गयी। उन्होंने बताया कि उसके बाद आसिफ ने फोन करके अपने बड़े भाई यूनुस और तैयब को बुला लिया।

 मिश्र के मुताबिक लड़की का आरोप है और आसिफ और उसके साथी हथियार लेकर उसके घर में घुस गये और घर में मौजूद उसकी मां के साथ भी अभद्रता और गाली—गलौज की। उन्होंने बताया कि शोर सुनकर गांव के लोग आये तो आसिफ और उसके साथी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये। मिश्र ने बताया कि इस मामले में छात्रा की तहरीर पर मंगलवार रात आसिफ, यूनुस और तैयब के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static