बरेली: लव जेहाद को लेकर हिंदू संगठन ने थाने में की तोडफ़ोड़, BJP नेता समेत 200 लोगों पर FIR

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 03:04 PM (IST)

बरेली: यूपी के बरेली में लव ज़ेहाद के मामले में मंगलवार को किला थाने में जमकर बवाल हुआ। हिन्दू संगठनों ने आरोपी को पकडऩे की मांग की और किला थाने का घेराव कर दिया। आक्रोशित लोगों ने थाने में जमकर तोडफ़ोड़ की। इसके बाद पुलिस ने थाने का घेराव करने वालों पर लॉठीचार्ज कर दिया। जिसके बाद सभी नेता थाने में ही धरने पर बैठ गए। मामला तूल पकड़ता देख कई थानों की पुलिस को थाने में बुलाया गया। जिसके बाद किला थाने में एडीजी अविनाश चन्द्र, डीआईजी राजेश कुमार पांडेय, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण किला थाने पहुंचे। फिलहाल थाने के अंदर जय श्री राम, पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद, हाय हाय के नारे लगे। लाठीचार्ज में कई नेता घायल हो गए।

PunjabKesari
भाजपा नेता समेत 200 लोगों के खिलाफ FIR
थाने में तोडफ़ोड़ और बवाल करने वाले भाजपा नेता समेत 200 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। 

हम लड़के को हिन्दू समझते थे: छात्रा के पिता
तस्वीरों में माथे पर तिलक लगाए हुए ये लड़का बिलाल है जिसने बीएससी की छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसे अपने साथ बहला फुसलाकर कहीं ले गया है। छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी बीएससी में पढ़ती है और कम्प्यूटर की कोचिंग जाती है। 17 अक्टूबर को उनकी बेटी कोचिंग से वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की जिसके बाद पता चला की लड़की बिलाल नाम के लड़के के साथ कहीं चली गई है। छात्रा के पिता का आरोप है कि वो तो समझते थे कि लड़का हिन्दू होगा क्योंकि उसके माथे पर टीका लगा हुआ है। लेकिन अब जाकर उन्हें पता चला कि वो मुसलमान है। छात्रा के पिता का आरोप है कि छात्रा अपने साथ 8 लाख रुपये और सोने की चैन भी ले गई है।

PunjabKesari

मैं बालिग हूं, बिलाल के परिवार का कोई दोष नहीं: छात्रा 
वहीं इस बीच छात्रा ने अपना वीडियो वायरल करके कहा कि वो बालिग है और अपनी मर्जी से बिलाल के साथ गई है। हम दोनों ने शादी भी कर ली है। इसमें बिलाल के परिवार का कोई दोष नहीं है। 

चौकी इंचार्ज समेत सिपाहियों को किया गया निलंबित
वहीं इस मामले में एडीजी, डीआईजी, एसएसपी के साथ काफी देर तक भाजपा विधायक डॉ अरुण कुमार, भाजपा महानगर अध्यक्ष डॉ केएम अरोरा, ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष उमेश कठेरिया और विहिप के नेताओं के साथ काफी देर तक बातचीत हुई है। बातचीत के बाद अधिकारियों ने बताया कि इंसेक्टर सतीश यादव, चौकी इंचार्ज और सिपाहियों को निलंबित किया गया। 

PunjabKesari

जल्द किया जाएगा लड़की को बरामद: एडीजी अविनाश चंद्र
एडीजी अविनाश चंद्र ने बताया कि एक लड़की को दूसरे समुदाय का लड़का ले गया है। जिस मामले में किला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा। कुछ लोगों ने थाने का घेराव किया और फिर कुर्सियां फेंकी जिसके बाद पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। 

PunjabKesari

इंस्पेक्टर और सीओ को सस्पेंड किया जाए: बंजरंग दल 
महानगर संयोजक बजरंग दल के वरुण सक्सेना ने बताया कि हिंदू समाज की लड़की को मुस्लिम समाज के लड़के ने हिंदू बनकर भगाया है। ये लव जिहाद का मामला है। हम लोग लड़के की फोटो पेपर में दे रहे हैं। पुलिस आश्वासन की बजाय लाठीचार्ज कर दिया। उन्ही के लोगों ने यहां कुर्सियां फेंकी तो पुलिस ने एकदम से लाठीचार्ज कर दी। लाठीचार्ज इसलिए किया है क्योंकि थाने का सीओ सैय्यद अहमद मुस्लिम है। एक का हाथ फैक्चर हो गया है जबकि कई कार्यकत्र्ताओं को चोटें लगी हैं। हमारी मांग है कि इंस्पेक्टर और सीओ दोनों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static