राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी: पुलिस ने 8 वीं के छात्र को पकड़कर की पूछताछ, बोला- यूट्यूब पर देखी थी Video

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2023 - 01:24 PM (IST)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश की बरेली पुलिस के आपातकालीन नंबर पर अयोध्या राम मंदिर को बम से उड़ाए जाने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने 12 साल के किशोर को पूछताछ के लिए बुलाया गया। पूछताछ में पता चला कि किशोर ने यूट्यूब पर एक वीडियो देखा था। जिसमें अयोध्या राम मंदिर को बम उड़ाए जाने की जानकारी थी। जिसके बाद उसने पुलिस को इस बारे में सूचित किया। पुलिस ने पूछताछ के बाद किशोर को छोड़ दिया।

PunjabKesari

बरेली से 8वीं के छात्र ने किया था फोन
बरेली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ग्रामीण मुकेश चन्द्र मिश्रा ने बताया कि मंगलवार को पुलिस के आपातकालीन नंबर पर अयोध्या के राम मंदिर को बम से उड़ाने संबंधी एक फोन आया। उन्होंने बताया कि फोन बरेली से आया था। जिसके बाद अयोध्या में विशेष अलर्ट के साथ बरेली में फोन करने वाले की तलाश शुरू हुई। फोन नंबर के आधार पर पता थाना फतेहगंज पूर्वी के अटरिया गांव का निकला। संबंधित पते पर जब पुलिस पहुंची तो फोन करने वाले की पहचान आठवीं कक्षा छात्र एक किशोर के रूप में हुई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
इंसानियत हुई शर्मसार: 3 लोगों ने बंदर के गले में रस्सी बांधकर घसीटा, दर्दनाक मौत


पुलिस ने पूछताछ के बाद छात्र को छोड़ा
मिश्रा ने बुधवार को कहा कि किशोर ने पूछताछ में बताया कि उसने यूट्यूब पर एक वीडियो देखा था, जिसमें राम मंदिर को 21 सितंबर को बम से उड़ाने की बात कही गई थी। इसके बाद उसने आपातकालीन नंबर पर फोन कर घटना की सूचना दी। मिश्रा ने बताया कि छात्र की उम्र 12 साल है यूट्यूब पर उसने एक न्यूज कंटेंट देखा था। जिसमें 21 सितंबर को राम मंदिर को बम से उड़ाने की खबर साझा की गई थी। जिसके बाद छात्र ने यह सूचना पुलिस को दी। मामले में जांच जारी है। पुलिस ने पूछताछ के बाद किशोर को छोड़ दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static