बरेली पुलिस ने Encounter के बाद 4 गौ तस्कर किए गिरफ्तार, एक आरोपी और सिपाही घायल

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 12:42 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में पुलिस (Police) ने जिले के बहेड़ी इलाके में एक मुठभेड़ (encounter) के बाद 4 गौ तस्करों को गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में एक आरोपी और एक सिपाही घायल हो गए। घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने आज यानी शनिवार को इस मामले की जानकारी दी है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः सपा लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कोलकाता में बनाएंगी रणनीति, 17 से 19 मार्च को होगी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

मुठभेड़ में 4 आरोपी किए गिरफ्तार-पुलिस अधीक्षक 
इस मामले में पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि, शुक्रवार को बहेड़ी थाना क्षेत्र के अखा और सकरस गांवों में गोकशी की घटनाओं के बाद पुलिस ने अखा गांव से चार आरोपियों को पकड़ा। उन्‍होंने बताया कि पुलिस मंजूर अहमद नाम के एक गौ तस्कर की निशानदेही पर गोकशी में इस्तेमाल औजार बरामद करने उसके साथ अखा गांव पहुंची। मंजूर ने बताया था कि उसने गांव के एक खेत में औजार गाड़ दिए हैं। अग्रवाल ने बताया कि पुलिस के साथ खेत पहुंचे मंजूर ने गाड़े गए एक औजार को निकालने की बात कहते हुए जमीन से एक तमंचा निकाल लिया और पुलिस पर गोलीबारी कर दी।

PunjabKesari 
यह भी पढ़ेंः हरिनारायण राजभर के विवादित बयान पर बोले ओमप्रकाश राजभर- 'उन्हें दिमाग का दिवालियापन हो गया...बुजुर्ग हो गए हैं बेचारे'

आरोपियों से पूछताछ कर रही है पुलिस
पुलिस अधीक्षक बताया कि, सिपाही ऋतुराज के हाथ में गोली लगने से वो घायल हो गया और पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मंजूर अहमद भी घायल हो गया। घायल सिपाही और गौ तस्कर को सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बरेली मुख्यालय स्थित अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने अखा गांव से गोकशी में प्रयुक्त किए गए औजार बरामद कर लिए हैं। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि, फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है और गिरफ्तार किए गए लोगों से गहन पूछताछ की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static