Basti: गर्लफ्रेंड पर 3 करोड़ खर्च करने वाला बीए पास शातिर नटवरलाल अरेस्ट, ATM बदलकर लोगों को लगाता था चूना

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 11:49 PM (IST)

बस्ती: प्रेम में लोग गज़ब गज़ब के कारनामे कर जाते है। प्रेम में पड़े लोग कुछ भी कर गुजरने की कसम खाते है और कभी कभी तो कुछ ऐसा भी कर जाते है जिसकी कल्पना खुद उसके प्रेमी तक को नहीं होती। ऐसा ही एक मामला यूपी के बस्ती जिले से सामने आया था जिसने सभी को दंग कर के रख दिया था। दरअसल, एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड पर 3 करोड़ रूपए खर्च कर दिए। उसने ये पूरी रकम एटीएम से चुराकर खर्च की थी।

बता दें कि अपनी बार गर्लफ्रेंड पर 3 करोड़ उड़ा कर चर्चा में आया शातिर नटवरलाल बजरंग बहादुर उर्फ सावन सिंह को पुलिस ने अरेस्ट किया है।  उसके पास से एक टाटा सफारी, एक अवैध असलहा पुलिस ने बरामद किया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने संदिग्ध सफारी जिसका नंबर प्लेट टूटा था उस को चेकिंग के लिए रोकना चाहा तो वह तेज रफ्तार में सफारी लेकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा करके छावनी थाना के हनुमान गंज तिराहे से अरेस्ट किया। पुलिस पूछताछ में यह खुलासा हुआ की पकड़ा गया शातिर नटवरलाल बजरंग बहादुर शातिर ठग है जो एटीएम बदल कर लोगों को चूना लगाता है। यह मुंबई से अपनी गैंग चलाता था, और इस की गैंग पूरे देश में एटीएम बदलकर लोगों को चूना लगाती है।  पकड़ा गया गैंग लीडर बजरंग प्रतापगढ़ जिले के जेठवार का रहने वाला है और कानपुर यूनिवर्सिटी से बीए पास है।  अपनी अयाशी की लत की वजह से यह तब चर्चा में आया था जब 12 दिसंबर 2020 को प्रयागराज पुलिस ने इस को अरेस्ट कर जेल भेजा था, तब इस ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया था की उस ने बारगर्ल फ्रेंड पर 3 करोड़ रुपए लुटाए हैं।

अपनी अयाशी के लिए इसने एटीएम बदल कर ठग करने वालों का बड़ा गिरोह बनाया और धीरे धीरे इस की गैंग पूरे देश में काम करने लगी। जो भी पैसा आता था गैंग के मुखिया बजरंग बहादुर के पास उस का हिस्सा जाता था और उन पैसों से वह अयाशी और अपनी बारगर्ल फ्रेंड पर लुटाता था। यह गैंग बस्ती में भी कई जगह एटीएम बदल कर फ्रॉड कर चुका है। 26 अगस्त को पैकवलिया थाना क्षेत्र में फ्रॉड कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस को काफी दिनों से इस गैंग की तलाश थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गैंग के सरगना को अरेस्ट किया, पकड़े गए अभियुक्तों के ऊपर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static