बस्ती: आपसी रंजिश का बदला लेने के लिए ढाई साल के मासूम की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 10:49 AM (IST)

बस्तीः यूपी के बस्ती जिले में आपसी रंजिश का बदला लेने के लिए एक महिला ने ढाई वर्ष मासूम की हत्या कर दी। महिला ने अपने प्रेमी से मिलकर मासूम का गला घोंट कर हत्या के घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद शव को जंगल में छुपा दिया। पुलिस ने इस घटना का पर्दाफाश करते हुए 2 अभियुक्तों गिरप्तार कर जेल भेज दिया है। मौके पर से माशूम का शव बरामद कर लिया गया है।

पूरा मामला सोनहा थाना छेत्र के परसा खुर्द गांव का है। जहां 2 परिवारों के मामूली विवाद का बदला एक ढाई वर्ष के मासूम ने अपनी जान देकर चुकाया। परिजनों का यह आरोप है कि 2 महीने पहले रितेश की मां और पार्वती से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ उसी का बदला लेने के लिए पार्वती ने प्रेमी संदीप से मिलकर हमारे बेटे को गायब करा दिया।

रितेश के ना मिलने की सूचना परिजनों ने सोनहा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सोनहा पुलिस ने भी रितेश की काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद पुलिस शक के आधार पर गांव के 2 लोगों को पूछताछ के लिए थाने ले गई। जब इन लोगों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो दोनों ने सारा सच उगल दिया। रितेश की हत्या कर उसकी लाश को गांव के पास के जंगल में फेंक दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static