BDC ने BJP विधायक पर लगाया अपहरण कर पिटाई करने का आरोप, SP बोले जांच करा रहे

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 06:20 PM (IST)

संत कबीर नगर (मिथिलेश धुरिया) : एक तरफ जहां यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ Chief Minister Yogi Adityanath अपराधियों पर लगाम लगाने की कोशिश कर रहें हैं, तो वहीं इन्हीं के विधायक बेलगाम unbridled होकर कानून को अपने हाथ मे लेकर CM की अपराध मुक्त प्रदेश बनाने की मंशा पर पलीता लगा रहे हैं। पूरा मामला जिले के सदर विधानसभा का है। जहां के सदर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक अंकुर राज तिवारी पर एक क्षेत्र पंचायत सदस्य ने अपहरण कर इसकी पिटाई करने का आरोप लगाया है। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के आदेश दिए है।

PunjabKesari

बैठक से जुड़ा है मामला
क्षेत्र पंचायत सदस्त फूलचंद पटेल ने बताया कि उनके साथ मारपीट व अपहरण का मामला जिले के सेमरियावां ब्लॉक मे आयोजित  क्षेत्र पंचायत सदस्य की बैठक से जुड़ा है। बैठक के बाद घर जाते समय कल देर शाम को दुधारा थाना क्षेत्र के नौवा गांव के निकट विधायक और उनके सहयोगियों ने उनका अपहरण कर लिया था और उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। आपको बता दें कि क्षेत्र पंचायत सदस्य फूलचंद पटेल सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के कुसमैनी गांव के रहने वाले है।

PunjabKesari

बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से किया अपहरण
पीड़ित क्षेत्र पंचायत सदस्य ने आज मीडिया को बताया कि नौवा गांव रविदास मंदिर के निकट सदर विधायक अंकुर राज तिवारी Sadar MLA Ankur Raj Tiwari और उनके आदमी बिना नंबर लगे काली स्कार्पियो गाड़ी को मेरी गाडी के पास लाकर रोक दिए और मेरी आंखों पर पट्टी बांधकर मुझे जबरियां गाडी मे बिठा लिया और रास्ते भर सभी ने मुझे मारा। इसके साथ ही BJP विधायक ने मुझ पर फर्जी केस दर्ज कराने की धमकी भी दिया। जब मैंने इसकी शिकायत थानाध्यक्ष दुधारा पर की तो थानाध्यक्ष ने उससे सादे कागज पर जबरन हस्ताक्षर करवा कर विधायक के खिलाफ शिकायत न करने की धमकी दी।

PunjabKesari

SP से लगाई न्याय की गुहार

पीड़ित क्षेत्र पंचायत सदस्य फूलचंद पटेल ने आज भाकियू कार्यकर्ताओं के साथ SP सत्यजीत गुप्त से मिल अपने साथ अपहरण व पिटाई करने वाले आरोपियों मे शामिल भाजपा विधायक समेत कुल चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की । BKU नेता रजनीश पटेल ने घटना को निंदनीय बताते हुए FIR दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज नही हुआ तो संगठन के सहयोग से वृहद आंदोलन छेड़ा जायेगा। इस पूरे मामले में SP सत्यजीत गुप्त ने कहा कि घटना की जांच सक्षम अधिकारी को सौप दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज किया जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static