विवादित बयान के चलते एक बार फिर चर्चा में साक्षी महाराज, बोले- मुझे नहीं चाहिए कटा-छटा वोट

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 04:39 PM (IST)

लखनऊः अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर एक साक्षी महाराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि मोदी के डर की वजह से थोड़ा संभल गया हूं। वरना मेरा भी वोट मांगने का तरीका अलग है। मुझे कटा छटा नोट नहीं चाहिए। वहीं मीडियाकर्मियों ने जब साक्षी महाराज से इस बारे में सवाल किया तो वह अपने बयान से पलट गए और उलटा मीडिया पर भड़कने लगे।

बता दें कि एक कार्यक्रम में साक्षी महाराज ने विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि अमेरिका और पाकिस्तान के मन में मोदी का डर है। साक्षी महाराज ने कहा कि मैं राजनीतिक व्यक्ति नही आध्यात्मिक व्यक्ति हूं, और मेरे वोट मांगने का तरीका अलग है। मैंने इसी नारे के आधार पर दो बार फर्रूखाबाद जीता। मैंने इसी के आधार पर सलमान खुर्शीद की जमानत जब्त की थी, लेकिन अब मैं थोड़ा सुधर गया हूं।

सोशल मीडिया पर बयान वायरल होने के बारे में जब मीडिया ने उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मीडिया हमारी छवि खराब करना चाहती है। मीडिया पर आरोप मढ़ते हुए साक्षी ने कहा कि मीडिया बिना पैकेज के 1 लाइन नहीं चलाता है। उन्होंने कहा कि साक्षी ने किसी को आज तक की एक पैकेज नहीं दिया है न ही देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static