पहली बार मतदान कर रहे युवाओं में दिखा उत्साह, बोले- देश की तरक्की के लिए कर रहे वोट

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 01:01 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर आज मतदान युवा और बुजुर्ग कर रहे हैं, लेकिन बात अगर युवाओं की करें तो युवा मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। पहली बार वोट डाल रहे युवाओं के चेहरे पर खुशी से खिली हुई दिखाई दे रही है।

PunjabKesari
युवा मतदाताओं ने बातचीत के दौरान कहा कि देश की तरक्की के लिए वोट किया है। अमरोहा लोकसभा सीट पर वोट कर रहे मतदाता ने बताया कि मैंने जाति पात से उठकर वोट दिया। मैंने विकास, रोजगार, महगाई को लेकर वोट किया है। 

PunjabKesari

आप को बता दें कि उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये मतदान शुरू हो गया है। प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी नवदीप रिणवा ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि चुनाव के दूसरे चरण में आठ लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमरोहा,गाजियाबाद, मेरठ ,बागपत,अलीगढ़, मथुरा,बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर के अन्तर्गत 40 विधानसभा आती है।

PunjabKesari

अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बुलन्दशहर, अलीगढ़ एवं मथुरा जिलों में स्थित है। वहां मतदान सुबह सात बजे से शुरु हो गया है। यह शाम छह बजे तक चलेगा जबकि मतगणना का काम चार जून को होगा। चुनाव के इस चरण में फिल्म अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमामालिनी और अरुण गोविल समेत 91 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static