प्यार में धोखा! फोन कर प्रेमिका को मिलने बुलाया, फिर दोस्त के साथ मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 12:32 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक प्रेमी की शर्मनाक करतूत सामने आई है। जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मिलने के बहाने से घर के बाहर बुला लिया और फिर उसे घर से दूर एक पोखर में ले गया। जहां उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं, जब युवती ने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ जमकर मारपीट की। वारदातो को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के चिलुआताल इलाके का है। जहां सोमवार को तड़के सुबह 3:00 बजे सागर ने अपनी प्रेमिका को फोन कर मिलने के बहाने से घर के बाहर बुला लिया। प्रेमी के बुलाने पर प्रेमिका उसे मिलने के लिए घर के बाहर चली गई। इसके बाद सागर उसका मुंह दबाकर उसे घर से दूर एक पोखर में ले गया। जहां उसने अपने दोस्त साथी आशीष चौहान के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसी दौरान जब युवती ने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने युवती को थप्पड़ मारे, जिससे युवती बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं, जब युवती को होश आया तो वह अपने घर गई और सारी आपबीती परिजनों को सुनाई।

ये भी पढ़ें....
Bulandshahr News: व्यापारी के बेटे के अपहरण मामले में 8 लोगों को उम्रकैद, 10-10 हजार रुपए लगा जुर्माना
पुलिस पूछताछ में अतीक के वकील हनीफ ने किया बड़ा खुलासा, असद ने तोहफे में दिया था आईफोन


बेटी की बातें सुनने के बाद मां ने थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर 2 आरोपियों पर अपहरण कर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static