शेखर अस्पताल के डॉक्टर सुनील गोयल से सावधान! यहां मरे हुए मरीजों को चढ़ाया जाता है खून

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 10:36 AM (IST)

लखनऊ(अनिल सैनी): अगर आप उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के इंद्रानगर स्थित शेखर अस्पताल (Hospital) में इलाज (Treatment) के लिए जा रहे हैं तो डॉक्टर सुनील गोयल (Doctor Sunil Goyal) से रहे सावधान। क्योंकि यहां मरे हुए मरीज (Patient) को भी खून (Blood) चढ़ाया जाता है।

PunjabKesari

मौत होने के बाद भी रात भर बिना डॉक्टर के  एडमिट रहता है मरीज
मिली जानकारी के मुताबिक, यहां एक दिन पहले मरीज की मौत हो जाती है और रात भर एडमिट रहने के बाद रात में कोई डॉक्टर नहीं रहता है। जब पेशेंट के तीमारदार आवाज उठाते हैं तो नींद में डॉक्टर भाग के 2 बजे आता है और बताता है कि पेशेंट को खून चढ़ाना पड़ेगा। मरीज की फेमली जब आवाज उठाती है तो डॉक्टर कहते हैं कि मरीज का ECG काम नहीं कर रही है और आखिर में सॉरी बोला देता है। अब सवाल यह है कि प्राइवेट अस्पताल मरने के बाद भी मरीज को तब तक नहीं छोड़ते जब तक आपसे पैसा ऐठ नहीं लेते।  जब आपको इस बात का पता चल जाता है तब कहते हैं सॉरी।

PunjabKesari

प्राइवेट अस्पताल में आपके मरीज को सिर्फ एक ही डॉक्टर देखेगा
आपको बता दें कि डॉ. सुधीर गोयल (गुर्दा रोग विशेषज्ञ) भूतपूर्व डॉक्टर सऊदी अमेरिका लिखता है और इस प्राइवेट अस्पताल में आपके मरीज को एक डॉक्टर ही देखेगा। जब वह देखना बंद करेगा तब दूसरे डॉक्टर को हैंड ओवर करना पड़ेगा। इनकी आपस में ही नहीं बनती है, इसलिए इन प्राइवेट अस्पताल से सावधान हो जाएं। यहां जाने से पहले 100 बार आप सोच लें। क्योंकि यहां मरे हुए मरीज को यह लोग कई दिनों तक एडमिट करते हैं। जब आप जान जाएंगे तो फिर यह केविन में अपने बाउंसरों के साथ आपके पास आएंगे और कहेंगे जो होना था हो गया अब आप इसको ले जाइए ऊपर वाले की यही मर्जी थी।

PunjabKesari

प्राइवेट अस्पताल डेथ बॉडी तभी देंगे जब आप बचा हुआ पैसा दोगे
प्राइवेट अस्पताल और डॉक्टरों में मानवता खत्म हो चुकी है। यह डेथ बॉडी तभी देंगे जब आप बचा हुआ पैसा दे देंगे। अगर आप पैसे देने में आना कानि करते हैं तो बाउंसरों की फौज बुला कर आप से निपटने की धमकी देते हैं। आपको बता दें कि शेखर हॉस्पिटल के मालिक डॉक्टर सचान को अगर आप फोन करेंगे तो कभी फोन उठता नहीं  और न ही कोई सपोर्ट वहां से आपको मिल सकता है। इन डॉक्टरों की डिग्रियों के ऊपर ना जाएं क्योंकि लिखा कुछ होता है और ये मरीज के साथ करते कुछ और हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static