Bhadohi News: नशीला पदार्थ खिलाकर 12 वर्षीय बच्चे के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 10:56 AM (IST)

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के औराई थाना इलाके में 12 वर्षीय एक बच्चे के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, बच्चे की हालत को गंभीर देखते हुए उसे वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

PunjabKesari

नशीली चीज खिलाकर बच्चे के साथ किया दुष्कर्म
पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) उमेश्वर प्रभात सिंह ने बताया कि औराई थाना क्षेत्र के लोकमन पुर गांव के एक सुनसान स्थान पर एक बच्चे के बेहोश पड़े होने की रविवार शाम को सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि बच्चे को पहले पास के सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र और फिर जिला अस्पताल ले जाया गया। CO ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आटो रिक्‍शा चालक संतोष कुमार (40) बच्‍चे को औराई चौराहे से अपने ऑटो में बैठाकर अपने साथ ले गया था। आरोपी एक गांव के प्रधान का भाई है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने कोई नशीली चीज देकर बच्चे के साथ कथित रूप पर कुकर्म किया और घटनास्थल से फरार हो गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
Wrestlers Protest: पहलवानों पर पुलिस कार्रवाई को लेकर यूपी विपक्ष खफा, सपा-रालोद सहित इन नेताओं ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना
Lok Sabha Elections: BJP ने प्रत्याशियों के चयन के लिए शुरू किया सर्वे, 16 सीटों को रेड जोन में रखा...बनाई खास रणनीति

बच्चे की हालत गंभीर
CO ने बताया कि बच्चे के रात तक घर वापस नहीं लौटने पर उसके परिजन ने तलाश शुरू की तो उन्हें बच्चा बेहोश मिला। उन्होंने बताया कि संतोष के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377(अप्राकृतिक दुष्कर्म) और पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और उसे रविवार देर रात नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि बच्चे की स्थिति गंभीर हैं और उसे वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static