भदोही: दो दिन से लापता युवक का संदिग्ध परिस्थिती में कुए में मिला शव, दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था युवक

punjabkesari.in Sunday, Nov 06, 2022 - 03:58 PM (IST)

भदोही(महेश कुमार) : जिले मे रविवार की सुबह पिछले दो दिन पहले गायब हुए युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक का शव चौरी क्षेत्र के एक कुएं से आज सुबह बरामद किया गया है। 4 नवंबर को अपने दोस्तों के साथ घटनास्थल पर दोस्तों के साथ उसने पार्टी की। जिस वक्त ये हादसा हुआ। उस समय सभी शराब के नशे में थे।

घटनास्थल पर हुई थी पार्टी
वाराणसी जनपद के बड़ागांव क्षेत्र का रहने वाला मनीष पांडे अपने परिवार के साथ व्यापार के सिलसिले में मुंबई में रहता है। बीती 3 नवंबर को वह मुंबई से वाराणसी पहुंचा था। इसके बाद 4 नवंबर को भदोही जनपद के चौरी में पहुंचा। जहां अपने कुछ दोस्तों के साथ उसने पार्टी की। बताया जा रहा है कि वह और उसके सभी दोस्त 4 नवंबर को शराब के नशे में थे।

दो दिन से लापता था युवक
वाराणसी जनपद के बड़ागांव क्षेत्र का रहने वाला मनीष पांडे 4 नवंबर को अपने दोस्तों से मिलने के लिए भदोही आया था। इसके बाद से ही वो गायब था। परिजनों के शिकायत के बाद पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर युवक की खोज की जाने लगी। तभी पुलिस को कुए में शव होने की सूचना मिली। पुलिस ने जब शव की पहचान कराई तो वो शव वाराणसी जनपद के मनीष का निकला।

पुलिस ने पूछताछ के लिए दोस्तों को हिरासत में लिया
पार्टी के बाद अचानक से देर रात मनीष पांडे के लापता होने व आज उसका शव कुएं से बरामद होने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर उसके दोस्तों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती का कहना है कि पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि युवक की हत्या हुई है या वह नशे में कुए में गिरा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static